Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsLucknow News: लखनऊ एयरपोर्ट की बड़ी लापरवाही का अभी तक कोई जिम्मेदार...

Lucknow News: लखनऊ एयरपोर्ट की बड़ी लापरवाही का अभी तक कोई जिम्मेदार नहीं, पढ़िए पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Arun Kumar Chaturvedi, Lucknow News: शनिवार को थाई एयरएशिया की उड़ान से आए यात्रियों को विमान से लाने वाली बस घरेलू टर्मिनल ले आई थी। घरेलू टर्मिनल पर कोई जांच नहीं होती है। अंतर्राष्ट्रीय विवाद होने के बावजूद भी घरेलू टर्मिनल पर विमान को उतारा गया। अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर प्रत्येक यात्री को सख्त जांच से गुजरना पड़ता है।

कस्टम और इमीग्रेशन विभाग ने झाड़ा पल्ला

विदेश से आए 13 यात्री बिना जांच बाहर निकल गए। इसके बावजूद इसका दोषी कोई नहीं हुआ। इस मामले में कस्टम और इमीग्रेशन दोनों ही विभागों ने अपना पल्ला झाड़ दिया। यात्रियों को लाने वाले बस ड्राइवर की लापरवाही मानते हुए मामला ठंडे बस्ते में जा रहा है। इमीग्रेशन और कस्टम दोनों ने ही पुलिस और सीआरपीएफ से कहा है कि यात्री उनके पास तक पहुंचे नहीं थे। बाद में जब प्रस्तुत किया गया तो जांच की गई। बरहाल जो भी हो लेकिन इस लापरवाही का अभी तक किसी भी जांच कमेटी जांच नहीं कर रही है।

कई सवाल, जिनके जवाब अभी भी बाकी 

कई सवाल है कि जब अनुत्तरित हैं क्या किसी एक या दो यात्रियों के लिए जानबूझकर ऐसे किया गया। हैंडबैगज वाले जो यात्री शाम को ही निकल गए थे क्या गारंटी की कुछ सामान बाहर रखकर वापस जांच के लिए नहीं है।

Bareilly News: कल होने वाले योगा दिवस को शानदार तरीके से मनाया जाएगा मदरसों में-मौलाना मुफ्ती

Agra News: बहुत जल्द डॉल्फिन सेंचुरी के नाम से जानी जाएगी चंबल सेंचुरी, पहल हुई तेज

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular