Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशपढ़ाई से बचने के लिए दोस्त की गला दबाकर हत्या, थाने में...

पढ़ाई से बचने के लिए दोस्त की गला दबाकर हत्या, थाने में किया सरेंडर, बोला- गिरफ्तार कर लो

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद (Uttar Pradesh)। गाजियाबाद जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां  एक युवक ने अपने दोस्त को मौत के घाट इसलिए उतार दिया कि उसे स्कूल न जाना पड़े। इसके बाद वह खुद थाने पहुंच गया और पुलिस से कहने लगा कि गिरफ्तार कर लो। उसकी बातें सुनकर पुलिसवाले भी हैरान रह गए। पुलिस तफ्तीश में जुटी है।

मसूरी में 16 साल के दसवीं के छात्र ने अपने दोस्त नीरज कुमार जो आठवीं में पढ़ता था, उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वह खुद गार्डन एंक्लेव पुलिस चौकी पहुंचा और घटना की जानकारी खुद पुलिस वालों को बताई।

पुलिस वालों को पहले इस बात पर यकीन नहीं हुआ उसके बाद पुलिस वाले छात्र को लेकर घटना स्थल पर गए और शव बरामद किया। पूछताछ में उसने बताया पहले उसके साथ बात करने के दौरान अचानक से गला दबाया और फिर कांच की बोतल से गला काटने की कोशिश की। आगे उसने बताया उसके बाद उसने उसे हिला-दुलकर देखा जब यकीन हो गया की मौत हो गयी तब वह वह से पुलिस थाने पहुंचा।

पता चला जेल में नहीं होती पढ़ाई तो करदी दोस्त की हत्या
बता दें की आरोपी लड़के को कही से जानकारी मिली थी जेल में पढ़ाई नहीं होती थी। इसीलिए उसने सोचा की किसी की हत्या कर देंगे और जेल चले जाएंगे जहां पर पढ़ाई से दूर-दूर तक कोई नाता होगा। इसीलिए उसने अपने दोस्त जो की इसी स्कूल में आठवीं में पढ़ता था उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी लड़के को बाल सुधार गृह भेजा जाएगा।

 

इसे भी पढ़े : अतीक अहमद के बड़े बेटे ने CBI कोर्ट में किया सरेंडर, जानें कैसे कारोबारी का अपहारण कर ले गया था जेल

इसे भी पढ़े : माफिया अतीक अहमद के बेटे ने सीबीआई कोर्ट में किया सरेंडर

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular