Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेश13 Year Old Minor Girl Gang Raped In Unnao: उन्नाव में 13...

13 Year Old Minor Girl Gang Raped In Unnao: उन्नाव में 13 साल की नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, पुलिस ने FIR दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

- Advertisement -

13 Year Old Minor Girl Gang Raped In Unnao

इंडिया न्यूज़, उन्नाव:
13 Year Old Minor Girl Gang Raped In Unnao: उत्तर प्रदेश का उन्नाव एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है। जिले में एक और दलित नाबालिक युवती (Minor Girl) के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया गया। रविवार शाम घर से सामान लेने गई 13 साल की नाबालिक दलित बच्ची के साथ 3 लोगों ने दुष्कर्म को अंजाम दिया। बच्ची उनसे मिन्नतें करती रही लेकिन भेड़ियों ने नाबालिग दलित बालिका को बारी बारी से अपनी हवस का शिकार बनाया।

देर रत रोती सिसकती बच्ची किसी तरह से घर पहुंची उसकी स्थिति देखकर परिवार वाले भौचक रह गए। सुबह होते ही थाना मौरावा पहुंचकर अपनी आपबीती बताई। मौरावां पुलिस ने तत्काल अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दुकान पर सामान लेने गयी थी बच्ची

मामला उन्नाव जिले में थाना मौरावां इलाके के लादखेड़ा गांव का है। पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, जहां मजरे अहेसा के एक दलित परिवार की 13 साल की नाबालिग लड़की रविवार की शाम को लगभग 7:30 बजे अपने घर से गांव लाद खेड़ा में एक परचून की दुकान में चीनी लेने गई थी। दुकान से चीनी लेकर वह वापस अपने घर की तरफ जा रही थी। तभी रास्ते में 3 लोगों ने नाबालिग बच्ची को बहला-फुसलाकर गांव के बाहर एक बाग में ले गए, जहां तीनों ने बारी-बारी से दलित नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि सामूहिक रूप से दुष्कर्म करने के बाद तीनों वहां से फरार हो गए। किसी तरह रोती सिसकती नाबालिग बच्ची देर रात अपने घर पहुंची और अपने मां-बाप को सुनाई घटना बताई। अपनी लाडली की हालत देखकर मां बाप भी फफक-फफक कर रोने लगे। सुबह होते ही 13 साल की बिटिया को लेकर थाना मौरावा की चौखट पर पहुंचे और अपनी आपबीती थानाप्रभारी को बताई।

Read More: Senior Lawyer Wife Murdered In Kanpur: कानपुर में सीनियर वकील की पत्नी की हत्या, नौकरानी के हाथ पैर बांध की चोरी

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular