Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशचंदौली: 2,3 सौ ट्रक में नहीं होगा काम..., अधिकारियों के इस...

चंदौली: 2,3 सौ ट्रक में नहीं होगा काम…, अधिकारियों के इस वायरल ऑडियो से विभाग में हड़कंप

ऑडियो की बातचीत में एक अफसर को कहा जा रहा है कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है, सारा काम सिपाही कर लेंगे और उन्हें वसूली किए गए ट्रकों की सूची दे दी जाएगी।

- Advertisement -

चंदौली: जनपद में इन दिनों सोशल मीडिया पर परिवाहन विभाग के अवैध वसूली का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ट्रकों से परिवाहन विभाग की वसूली का ऑडियो लोगों की चर्चा का विषय है। ऑडियो के सामने आने से अधिकारियों में हड़कंप सा मच गया है। अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने परिवहन विभाग के 4।07 मिनट के एक कथित रिकॉर्डिंग की जांच कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

ऑडियों में सुना जा सकता है कि वरिष्ठ अधिकारी किसी विपिन को 15 दिनों की खास ड्यूटी पर लगाए जाने की बात कह रहें हैं। वहीं इस ऑडियो को सुनने के बाद पता चल रहा है कि एक वरिष्ठ अधिकारी महीने के पहले 15 दिनों में ड्यूटी लगाई जाएगी और 15 दिनों में ही खेला हो जाएगा। यदि 15 दिनों में काम नहीं हो पाएगा तो फिर 1 महीने की ड्यूटी लगेगी।

ऑडियो में किस वरिष्ठ अधिकारी ने ये बात कही है ये कह पाना मुश्किल है। हालांकि बातचीत में कहा गया है कि यह योजना तभी सफल होगी जब कम से कम छह सात सौ ट्रक गुजरेंगे। मात्र दो तीन सौ ट्रक में काम नहीं हो पाएगा और बदनामी अलग से हो जाएगी। बातचीत में प्रति ट्रक ₹3000 का रेट वसूली रेट होने की बात भी कही गई।

ऑडियो की बातचीत में एक अफसर को कहा जा रहा है कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है, सारा काम सिपाही कर लेंगे और उन्हें वसूली किए गए ट्रकों की सूची दे दी जाएगी।

पूर्व आईजी अमिताभ ठाकुर ने इस रिकॉर्डिंग के आधार पर सीएम योगी आदित्यनाथ को शिकायत भेजते हुए जांच और कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि उन्हें दी सूचना के अनुसार बातचीत उप परिवहन आयुक्त वाराणसी अशोक कुमार सिंह, परिवहन विभाग के सिपाही विपिन चौधरी और पीटीओ एस पी देव की बताई गई है।

Also Read: सदन में सीएम योगी की गरज, कहा- बीजेपी सरकार में ODOP, सपा काल में था वन डिस्ट्रिक वन माफिया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular