Friday, July 5, 2024
Homeउपयोगिता समाचार3 Idiots: क्या बनने जा रहा है 3 इडियट्स का सीक्वल? शरमन...

3 Idiots: क्या बनने जा रहा है 3 इडियट्स का सीक्वल? शरमन जोशी ने किया खुलासा

- Advertisement -

3 Idiots: (What is going to be the sequel of 3 Idiots? Sharman Joshi disclosed) हाल ही में अभिनेता शरमन जोशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं। इस वीडियो में इस फिल्म के तीनों ही कलाकार एक साथ नजर आए, यहाँ जुगलबंदी करते दिखें 3 इडियट्स। जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश हुए। इस वीडियो में आमिर दोनों कलाकारों से गले मिलते हैं और फिल्म को लेकर मजाक करते हैं। इस वीडियो को शरमन ने काफी फनी अंदाज में पेश किया। वीडियो में तीनों ही क्रिकेट की पिच पर दिखें।

3 Idiots:
file photo

Bollywood: साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 3 इडियट्स की कामयाबी से हर कोई वाकिफ हैं। इस फिल्म में आमिर, आर माधवन और शरमन जोशी ने किरदार निभाया था। फिर से सभी फैंस तीनों ही कलाकारों को एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। साथ ही, फैंस फिल्म 3 इडियट्स के सीक्वल को लेकर उम्मीद कर रहे हैं।

क्या बनेगा 3 इडियट्स का सीक्वल?

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेता शरमन जोशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं। इस वीडियो में इस फिल्म के तीनों ही कलाकार एक साथ नजर आए, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश हुए। शरमन जोशी ने अपनी फिल्म कांग्रेचुलेशन की रिलीज से पहले आमिर खान और आर माधवन से मुलाकात की। जिस वजह से अब फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि ये तीनों कलाकार राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘3 इडियट्स’ के सीक्वल की तैयारी ही कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CoL4sK5JEXp/?utm_source=ig_web_copy_link

कांग्रेचुलेशन फिल्म को किया प्रमोट

हाल ही में शरमन जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा किया। जिसमें उन्होंने अपनी गुजराती फिल्म कांग्रेचुलेशन को लेकर बात की। इस फिल्म को खुद शरमन ने प्रॉड्यूस किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘3 इडियट्स’ कांग्रेचुलेशन फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं, जो आज रिलीज हो रही है। इस वीडियो को माध्यम से अभिनेता अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। इस वीडियो में आर माधवन उनसे फिल्म को लेकर पूछते हैं। इसके बाद आमिर दोनों कलाकारों से गले मिलते हैं और फिल्म को लेकर मजाक करते हैं। इस वीडियो को शरमन ने काफी फनी अंदाज में पेश किया। वीडियो में तीनों ही क्रिकेट की पिच पर दिखें।

कांग्रेचुलेशन में शरमन निभाएंगे ये किरदार

फिल्म कांग्रेचुलेशन में शरमन के साथ अभिनेत्री मानसी पारेख हैं। इस फिल्म में शरमन का किरदार एक ऐसे व्यक्ति का है, जो गर्भवती हो जाता है क्योंकि गर्भपात के बाद उसकी पत्नी बच्चा पैदा नहीं कर सकती है।

Also read:- AskSRK: ‘एक करोड़ दे दो’ फैन की डिमांड सुन उड़े शाहरुख के होश, बोलें- इतना रिटर्न…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular