Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP में 42 ASP के हुए तबादले, जानें किसको कहां भेजा गया,...

UP में 42 ASP के हुए तबादले, जानें किसको कहां भेजा गया, देखें लिस्ट  

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Additional SP Transfer: उत्तर प्रदेश में एक बड़ा फेर बदला हुआ है। यूपी की कानूनी व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए काव्यांश के बीच शनिवार को सुबह सरकार ने 42 एडिशनल एसपी का तबादला कर दिया। अपर पुलिस महानिदेशक की ओर से जारी एडिशनल एसपी के तबादले की सूची में लखनऊ पश्चिम के एडिशनल एसपी चार जीव नाथ सिंह का बाराबंकी उत्तर प्रदेश में तबादला किया गया है जबकि लखनऊ पुलिस कमिश्नर में अपर पुलिस उपयुक्त अखिलेश सिंह को उन्नाव भेजा गया है।

तो वहीं अखंड प्रताप सिंह का तबादला पीटीएस उन्नाव से यूपी के लखनऊ कर दिया गया है। वे यहां पर अपर पुलिस अधीक्षक चुनाव प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी संभालेंगे। उन्नाव के एएसपी शशि शेखर सिंह का तबादला एएसपी संतकबीरनगर के पद पर किया गया है जबकि एएसपी रोहित मिश्रा को इसी पद पर बुलंदशहर भेजा गया है।

किसका कहा हुआ तबदला

बिजनौर के एएसपी (नगर) डॉ प्रवीण रंजन सिंह को दक्षिण सीतापुर, मथुरा के अपर पुलिस अधीक्षक मार्तण्ड प्रकाश सिंह का पश्चिम हरदोई भेजा गया है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण), बरेली अपर पुलिस अधीक्षक (यातायात) राम मोहन सिंह को बदायूं ग्रामीण, एएसपी (सुरक्षा), मथुरा,  रामपुर से संसार सिंह को एएसपी कन्नौज, आनन्द कुमार-2 को एएसपी गाजियाबाद,  , संतकबीरनगर से संतोष कुमार सिंह 1 को संतकबीरनगर से शामली, दीपेन्द्र नाथ चौधरी को बस्ती से देवरिया, राजेश कुमार सोनकर को देवरिया से उपसेनानायक, शिवराज को गोण्डा से एएसपी (यातायात) बरेली,  पीएसी -8, बरेली, मनोज कुमार अवस्थी को गोरखपुर के एएसपी (उत्तरी) से एएसपी (ग्रामीण) शाहजहांपुर, संजय राय को अम्बेडकर नगर से प्रतापगढ़, डा. अरविन्द कुमार को कन्नौज से मथुरा, मनीष कुमार मिश्र को बागपत से अपर पुलिस उपायुक्त गौतमबुद्धनगर, नरेन्द्र प्रताप सिंह 2 को सीतापुर से मुजफ्फरनगर, ओम प्रकाश 2 को शामली से बस्ती, जीतेन्द्र कुमार श्रीवास्तव को मेरठ से गोरखपुर, अतुल कुमार श्रीवास्तव को मुजफ्फरनगर से रामपुर, विशाल पाण्डेय को गौतमबुद्धनगर से अंबेडकर नगर, शिरवराम यादव को आगरा से प्रयागराज, संजय कुमार-चतुर्थ को पीएसी 30 वीं वाहिनी गोण्डा से एएसपी बागपत, राघवेन्द्र कुमार मिश्र को यूपीपीसीएल वाराणसी से एएसपी (यातायात) मेरठ, बजरंग बली को बुलंदशहर से मथुरा, राधेश्याम राय को प्रशिक्षण मुख्यालय, लखनऊ से गोण्डा, रामानन्द प्रसाद कुशवाहा को अपर पुलिस उपायुक्त गाजियाबाद से बहराइच, राहुल मिठास को अपर पुलिस आयुक्त कानपुर से एएसपी मैनपुरी, जीतेन्द्र कुमार को बरेली जोन से गोरखपुर, शंकर प्रसाद पीएसी 10 वीं वाहिनी बाराबंकी से बुलंदशहर, अरुण चन्द्र को अपर  पुलिस उपायुक्त, आगरा से एएसपी सुलतानपुर, योगेन्द्र सिंह 1 का लोकायुक्त कार्यालय के लिए किया गया स्थानान्तरण रद्द कर एटा तबदला किया गया है।

इसी तरह अनुराग सिंह का पीएसी 28 वी वाहिनी, दुर्गेश कुमार सिंह हरदोई से प्रतापगढ़, इटावा से गोरखपुर, भीम कुमार गौतम पीएसी मुख्यालय लखनऊ से यूपी-112, लखनऊ, अजय प्रताप को बदायूं से पीएसी 25 वीं वाहिनी रायबरेली तथा अजय कुमार सिंह को पीटीएस सुलतानपुर से सीबीसीआईडी मुख्यालय लखनऊ, समर बहादुर को कौशाम्बी से यूपीपीसीएल वाराणसी  में बदली हुई है।

ALSO READ: 

UP Police Recruitment: यूपी में ट्रैफिक पुलिस के लिए होंगी हजारों भर्ती, जानिए पूरी अपडेट 

अमेरिका वाले भी सुनेंगे राम मंदिर के संघर्ष की कहानी, खास रखा जाएगा प्रोग्राम 

UP News: यूपी की स्कूलों में रामायण काल से जुड़े सवालों पर होगा क्विज! छात्रों को मिलेगी श्री राम के मार्ग पर चलने की प्रेरणा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular