Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsGorakhpur News : रेलवे के AC कोच से 3 महीने में 5...

Gorakhpur News : रेलवे के AC कोच से 3 महीने में 5 हजार चादरें चोरी, 15 हजार बेकार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Sushil Kumar, Gorakhpur : किसने चुराई रेलवे की 5 हजार चादरे? महज 3 महीने में रेलवे के AC कोच से 5 हजार चादरे गायब। जी हां सुन कर जैसे आप हैरत में पड़ गये हम भी पड़ गये थे, लेकिन ये खबर सच है। गोरखपुर के रेलवे स्टेशन पर AC कोच में रखी गई तकरीबन 5 हजार के आस पास चादरे गायब हो गई, और लगभग 15 हजार बेकार जो किसी काम की नहीं बची।

रेलवे के इन आंकड़ों ने चौका के रख दिया

ट्रेन की AC बोगी में सफर करने वाले लोगों को संपन्न और सभ्य माना जाता है। लेकिन रेलवे के आंकड़े चौंकाने वाले है। पूर्वोत्तर रेलवे के ट्रेनों की AC बोगियों से 3 महीने में 5000 चादरें चोरी और 15000 चादर कंडम हो चुकी है। हम आपको पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर से चलने वाली ट्रेनों से जुड़ी एक ऐसी खबर सुना रहे हैं। जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

रेलवे की आंकड़ों की मानें तो पिछले 3 महीने में ट्रेन की एक बोगी से 5000 चादर चोरी हो चुकी है और साथ ही 15000 चादर कंडम हो चुकी है। चादर चोरी होने का यह मामला सामान्य श्रेणी के डिब्बों का नहीं है। यह वातानुकूलित यानी ऐसी बोगियों का है, जहां संपन्न और सभ्य समाज के लोग यात्रा करते हैं। लेकिन रेलवे के इन आंकड़ों ने चौका के रख दिया है।

Read more: प्रदेश में फिर सक्रिय हो रहा मानसून, पूर्वी उत्तर प्रदेश की तुलना में पश्चिम यूपी में बारिश की संभावना अधिक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular