होम / Swatantra Dev Singh Campaigned : व्यापार का गढ़ बना मुजफ्फरनगर, घर-घर प्रचार के दौरान बोले स्वतंत्र देव

Swatantra Dev Singh Campaigned : व्यापार का गढ़ बना मुजफ्फरनगर, घर-घर प्रचार के दौरान बोले स्वतंत्र देव

• LAST UPDATED : January 27, 2022

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर।

Swatantra Dev Singh Campaigned : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने खतौली, मीरापुर और सदर विधानसभा क्षेत्र के वोटर्स के साथ बैठक की तथा घर-घर जाकर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार में मुजफ्फरनगर अपराध का नहीं बल्कि व्यापार का गढ़ बना है। यह जिला निवेशकों की पहली पसंद है। यहां चारों तरफ हाईवे का जाल है। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे बन जाने से मुजफ्फरनगर दिल्ली के करीब आ गया है।

खतौली में मांगा जनता से आशीर्वाद (Swatantra Dev Singh Campaigned)

खतौली विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनता से आशीर्वाद मांगा। उन्होंने घर-घर जाकर जनसंपर्क भी किया। स्वतंत्र देव सिंह ने मीरापुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार प्रशांत गुर्जर के समर्थन में बैठक कर वोट मांगा। उन्होंने कहा कि मोदी और योगी मुज़फ़्फ़रनगर के बच्चों का भविष्य बनाने के लिए आए हैं। प्रदेश के हर जिले में मेडिकल कॉलेज मनाए जा रहे हैं।

कपिल देव अग्रवाल के लिए मांगा वोट (Swatantra Dev Singh Campaigned)

मुजफ्फरनगर सदर सीट से उम्मीदवार कपिल देव अग्रवाल के समर्थन में प्रदेश अध्यक्ष वृंदावन गार्डन में बैठक की। उन्होंने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कनेक्टिविटी की दृष्टि से बहुत अच्छा काम हुआ है। गंगा एक्सप्रेसवे, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे, दिल्ली-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस वे तथा दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के निर्माण से यहां के विकास को चार चांद लगे हैं। उत्तर प्रदेश के 24 करोड़ लोगों को कोरोना का मुफ्त टीका लग चुका है।

(Swatantra Dev Singh Campaigned)

Also Read : Amit Shah will Seek Door-to-Door Vote : घर-घर वोट मांगेंगे अमित शाह, 29 को करेंगे माता शाकुंभरी दर्शन

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox