होम / Yogi will Not Get Walkover in Elections : चंद्रशेखर ने साधा योगी पर निशाना, पांच साल के कार्यकाल पर सवाल

Yogi will Not Get Walkover in Elections : चंद्रशेखर ने साधा योगी पर निशाना, पांच साल के कार्यकाल पर सवाल

• LAST UPDATED : January 31, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Yogi will Not Get Walkover in Elections : भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोच रहे हैं कि शहर सीट से चुनाव में उन्‍हें वाकओवर मिल जाएगा, तो ऐसा नहीं होगा। वे पिछले पांच साल भी लड़े हैं। वे यह चुनाव भी लड़ेंगे और इसके बाद भी लड़ेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ में उन्हें चुनौती देने के लिए भीम आर्मी चीफ और आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर गोरखपुर पहुंचे तो उनका जोरदार अभिनंदन हुआ। (Yogi will Not Get Walkover in Elections)

इसके बाद वह आम्बेडकर चौराहा पहुंचकर बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। तत्पश्चात सीएम योगी पर निशाना साधते हुए चंद्रशेखर ने कहा पांच साल के कार्यकाल में योगी सरकार लोगों को न्याय दिलाने में फेल रही है।

सीएम सिटी में रामराज्य का दावा और रोज हत्याएं (Yogi will Not Get Walkover in Elections)

गोरखपुर शहर सीट से आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी चंद्रशेखर ने सीएम योगी के पांच साल के कार्यकाल पर सवाल खड़े किए। कहा कि सीएम सिटी में रामराज्य का दावा किया जाता है जबकि यहां पर रोज हत्याएं हो रही हैं। उन्‍होंने कहा कि वह मुख्‍यमंत्री से डरते नहीं हैं। जनता चुनाव में जवाब देगी। यहां पर जनता इसलिए चुप है क्योंकि जो बाबा के खिलाफ बोलता है उस पर मुकदमे लगा दिए जाते हैं। चंद्रशेखर ने बताया कि वह दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे हैं। उन्‍होंने कहा कि याद रखें कि देश के संविधान में ताकत है। यहां राजतंत्र और तानाशाही नहीं चलेगी।

(Yogi will Not Get Walkover in Elections)

Also Read : Congress’s Fourth List Released : कांग्रेस की चौथी सूची जारी, 61 में 24 महिला प्रत्याशी

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox