होम / Lucknow Crime : लखनऊ क्राइम, सर्जरी करा कर किन्नर बने युवक का मर्डर, कमरे में मिला खून से लथपथ शव

Lucknow Crime : लखनऊ क्राइम, सर्जरी करा कर किन्नर बने युवक का मर्डर, कमरे में मिला खून से लथपथ शव

• LAST UPDATED : February 2, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Lucknow Crime  मड़ियांव के पल्टन छावनी में सर्जरी करवा कर किन्नर बने युवक का खून से लथपथ शव मिला। मृतक का नाम आयुष्मान सिंह उर्फ जोया उर्फ शुभम पता लगा। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि हत्यारे ने चाकू से उसके सिर और शरीर पर ताबड़तोड़ हमले किए। हत्यारे ने आत्महत्या का रूप देने के लिए के लिए हाथ की नस भी काट दी। आयुष्मान पहले सामान्य युवक था दो साल पहले सर्जरी कराकर वह किन्नर बना था। परिवारीजन के आरोप पर पुलिस ने आयुष्मान के साथी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है और पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

किन्नरों के संग ढोलक बजाता था Lucknow Crime

राजाजीपुरम में रहने वाले संजीव कुमार सिंह का बेटा आयुष्मान कई सालों से किन्नरों के साथ ढोलक बजाने का काम करता था। वह पल्टन छावनी में किराए के मकान में साथी फैजान के साथ रहता था। बुधवार दोपहर कमरे से भीषण दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर मड़ियांव वीर सिंह पहुंचे। दरवाजा तोड़ा गया तो कमरे में खून से लथपथ हालत में शव पड़ा मिला। पुलिस ने फोरेंसिक टीम से घटनास्थल का निरीक्षण कराया और परिवारजन को सूचना दी। आयुष्मान के सिर के साथ ही शरीर के कई अन्य स्थानों पर चाकू से वार किया गया था। हाथ की नस भी काटी गई थी। घटना के बाद से फैजान फरार है।

पिता ने साथी पर लगाया हत्या का आरोप Lucknow Crime

आयुष्मान के पिता संजीव कुमार सिंह ने फैजान पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि हत्या करीब दो से तीन दिन पूर्व की गई है। शव की हालत देखकर यही लग रहा है। एसीपी अलीगंज मोहम्मद अली अब्बास ने बताया कि आयुष्मान एक सामान्य युवक था। वह घर वालों से झगड़कर दो साल पहले सर्जरी कराकर किन्नर बना था। इसके बाद किन्नरों के साथ में रहकर ढोलक बजाने का काम करने लगा। हत्यारोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Read More: Driver Disclosed in Kanpur Electric Bus Accident: कानपुर इलेक्ट्रिक बस हादसे में ड्राइवर ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोला- मुझे पीटा गया था इसलिए मैंने गुस्‍से में छह लोगों को कुचल दिया

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox