होम / BJP MP Varun Gandhi taunts JNU’s new VC : जेएनयू की नई वीसी पर बीजेपी सांसद वरुण गांधी का तंज़

BJP MP Varun Gandhi taunts JNU’s new VC : जेएनयू की नई वीसी पर बीजेपी सांसद वरुण गांधी का तंज़

• LAST UPDATED : February 8, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

BJP MP Varun Gandhi taunts JNU’s new VC : बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने जेएनयू की नई कुलपति की ओर से जारी एक प्रेस रिलीज़ पर चुटकी ली है। ट्वीट करके वरुण गांधी ने कहा है कि नई जेएनयू वीसी की ये प्रेस विज्ञप्ति अशिक्षा की एक प्रदर्शनी है। उन्होंने कहा कि इस प्रेस रिलीज़ में व्याकरण संबंधी कई ग़लतियां हैं। उन्होंने विस्तार से बताया है कि प्रेस रिलीज़ में क्या-क्या ग़लतियां हैं। नई वीसी की नियुक्ति पर सवाल उठाते हुए उन्होंने लिखा है कि इस तरह की औसत नियुक्तियां हमारे युवाओं के भविष्य को नुक़सान पहुंचाती हैं।

शांतिश्री धूलिपुड़ी पंडित नई वीसी (BJP MP Varun Gandhi taunts JNU’s new VC)

BJP MP Varun Gandhi taunts JNU's new VC

एक दिन पहले ही शिक्षा मंत्रालय ने शांतिश्री धूलिपुड़ी पंडित को जेएनयू का नया वीसी नियुक्त किया है। वीसी की ओर से जारी प्रेस रिलीज़ में अपनी नियुक्ति के लिए पीएम मोदी और शिक्षा मंत्रालय का आभार जताया है। शांतिश्री धूलिपुड़ी पंडित जेएनयू की पहली महिला कुलपति हैं। हालांकि उनकी नियुक्ति को लेकर कई लोगों ने सवाल उठाए हैं। स्वराज इंडिया के योगेंद्र यादव ने उनके पुराने ट्वीट्स का स्क्रीनशॉट लगाकर उनकी नियुक्ति पर सवाल उठाए हैं। सीपीआई (एमएल) की कविता कृष्णनन ने भी नई जेएनयू वीसी के पुराने ट्विटर फ़ीड का ज़िक्र करते हुए मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं।

(BJP MP Varun Gandhi taunts JNU’s new VC)

Also Read:  Darul Uloom Deoband Website Banned For 10 Days : दारुल उलूम देवबंद की वेबसाइट पर लगा 10 दिन का बैन, विवादास्पद फतवे के कारण उठाया गया कदम

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox