होम / UP Vidhan Sabha Election 2022: यूपी विधान सभा चुनाव 2022, सीएम योगी ने फिर कहा शांत कर देंगे गर्मी, कहा सुरक्षा को लेकर चिंता न करें यह हमारी जिम्मेदारी, हम देंगे रोजगार

UP Vidhan Sabha Election 2022: यूपी विधान सभा चुनाव 2022, सीएम योगी ने फिर कहा शांत कर देंगे गर्मी, कहा सुरक्षा को लेकर चिंता न करें यह हमारी जिम्मेदारी, हम देंगे रोजगार

• LAST UPDATED : February 9, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

UP Vidhan Sabha Election 2022 सीएम योगी खराब मौसम के कारण बुधवार को रामपुर नहीं जा सके। इसके बाद वह वर्चुअल जुड़े। उन्होंने एक बार फिर ‘गर्मी शांत’ करने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पांच साल में सरकार इनसे सख्ती से निपटी है। फिर से गर्मी दिखा रहे हैं। 10 मार्च के बाद एक बार फिर से भाजपा की सरकार आने दीजिए, इनकी गर्मी को भी शांत कराने का काम सरकार करेगी। सीएम योगी ने बुधवार को मुरादाबाद जिÞले की बेलारी विधानसभा सीट पर आयोजित वर्चुअल रैली में कहा, किसान को फ्री में बिजली उपलब्ध करवाने की कार्रवाई करने जा रहे हैं। हर घर में बिजली पहुंचाने का कार्य करेंगे।

हम बनाएंगे को यूपी को नंबर एक UP Vidhan Sabha Election 2022

सीएम योगी ने कहा कि अराजकता फैलाने वाले लोगों से पांच वर्ष तक सरकार सख्ती से निपटी है। फिर से गर्मी दिखा रहे हैं। 10 मार्च के बाद एक बार फिर से आने दीजिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार को इनकी गर्मी को भी शांत कराने का कार्य सरकार करेगी। यही आश्वासन देने के लिए और आप सबसे अपील करने के लिए इस वर्चुअल रैली के माध्य से जुड़ा हूं। कहा, ये चुनाव एक सामान्य चुनाव नहीं है।

ये चुनाव वास्तव में प्रदेश को नंबर एक प्रदेश बनाने की लड़ाई है। उत्तर प्रदेश, जिसके अंदर संभावनाएं थीं। सपा, बसपा, कांग्रेस, इन सबने इन संभावनाओं को क्षीण किया था। बीजेपी की डबल इंजन की सरकार में यूपी को नंबर एक प्रदेश बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं।

आप की सुरक्षा का दायित्व हमारा हैं UP Vidhan Sabha Election 2022

सीएम ने कहा, आप सब को सुरक्षा की चिंता नहीं करनी है। ये हमारा दायित्व है, युवाओं को रोजगार की चिंता नहीं करनी है, ये हमारा दायित्व है, हम लोग इस साल एक करोड़ युवाओं को टैबलेट और स्मार्टफोन देने जा रहे हैं। अगले पांच साल में इस संख्या को हम लोगों ने दो करोड़ तक पहुंचाने का लक्ष्य तय किया है।

उन्होंने कहा कि पांच साले पहले दंगे होते थे, बेटियां सुरक्षित नहीं थी। पर्व एवं त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से नहीं मनाए जाते थे। लेकिन वर्ष 2017 के बाद से हालात बदले हैं। आज पांच वर्ष में बदली तस्वीर नजर आ रही है। जहां कर्फ्यू लगता था, वहां कांवड़ यात्रा निकल रही है।

Also Read : SP to Give Walkover to Aradhna Mishra Mona : रामपुरखास से सपा प्रत्याशी नहीं, कांग्रेस की मोना को वाक ओवर देने की तैयारी

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox