होम / UP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, सीएम योगी बोले, तालिबान मानसिकता वालों के लिए तैयार है बुलडोजर, चंदौसी मिनी वृंदावंन नगरी है

UP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, सीएम योगी बोले, तालिबान मानसिकता वालों के लिए तैयार है बुलडोजर, चंदौसी मिनी वृंदावंन नगरी है

• LAST UPDATED : February 10, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

UP Vidhan Sabha Election 2022 सीएम योगी आदित्यनाथ ने वीरवार चंदौसी के एसएम कॉलेज में आयोजित जनसभा के दौरान संभल के सांसद डॉक्टर शफीकुरर्हमान बर्क को अपने सीधे निशाने पर लिया और कहा कि बर्क की मानसिकता तालिबानी है। ऐसे लोगों के लिए प्रदेश सरकार का बुलडोजर हमेशा तैयार रहेगा। उन्होंने कहा कि चंदौसी मिनी वृंदावन की नगरी है।

विपक्ष ने कहा कि भाजपा की वैक्सीन है UP Vidhan Sabha Election 2022

कोरोना काल में किए गए कामों को उल्लेखित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जब वैक्सीन लगी तो विपक्षियों ने बोला भाजपा की वैक्सीन है। भाजपा की ही इस वैक्सीन ने करोड़ों लोगों की जान बचा दी। पहली व दूसरी लहर में प्रदेश में ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। जबकि तीसरी लहर कब आई और कब चली गई पता ही नहीं चला। उन्होंने कहा कि पहले दंगे होते थे अब कांंवड़ यात्रा में फूल बरसते हैं ।

यह अंतर भाजपा ही दे सकती है। संभल में सत्ता प्रायोजित गुंडागर्दी को रेखांकित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे लोगों से हमारी सरकार सख्ती से निपट रही है। दंगा करने वालों से इतनी वसूली होगी कि उनकी कई पुश्तेंं भी सरकारी राजस्व की भरपाई नहीं कर पाएंगी। चौराहों पर उनकी फोटो लगेगी।

फ्री जांच हुई और फ्री उपचार हुआ UP Vidhan Sabha Election 2022

कोरोना की जांच फ्री में हुई, फ्री में उपचार हुआ और फ्री में वैक्सीन लगी। यह देश की लड़ाई है वैक्सीन देकर हमने कोरोना जैसी महामारी को समाप्त करने का हरसंभव प्रयास किया है। डबल इंजन की सरकार गरीबों को फ्री में एक महीने में दो बार राशन दे रही है, 2017 से पहले बिजली आती नहीं थी। अब जाती नहीं है।

इत्र वाली शीशी से विकास होगा क्या UP Vidhan Sabha Election 2022

2017 से पहले दो वक्त राशन नहीं मिलता था। सपा में हाथी का पेट कभी नहीं भरता। इत्र वाली सीसी से विकास होगा क्या, दंगे नहीं हो रहे हैं कर्फ्यू नहीं लग रहा है। कावड़ यात्रा नहीं रुक रही है। अब कावड़ यात्रा रोकने वाले जेल में है, प्रत्येक रोड पर कावड़ यात्रा के दौरान बम बम भोले के जयकारे गूंजे जाते हैं शिवभक्त खूब जयकारा लगाते हैं कर्फ्यू नहीं लगता है।

पिछली सरकार ने कांवड़ यात्रा पर रोक लगाई थी UP Vidhan Sabha Election 2022

सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार ने कावड़ यात्रा रोक दी थी, बसपा सरकार में कृष्ण जन्माष्टमी के कार्यक्रम पर रोक लगा दी थी, हमारी सरकार में अब प्रत्येक थाने में और प्रत्येक जेल में श्री कृष्ण जन्माष्टमी का कार्यक्रम आयोजित हो रहा है। पहले की सरकार में महोत्सव के नाम पर क्या होता था।

अयोध्या के कार्यक्रम होते हैं काशी के कार्यक्रम होते हैं मथुरा में कार्यक्रम होते हैं देव दीपावली के कार्यक्रम होते हैं। आज विकास प्रत्येक घर पर हो रहा है लेकिन पिछली सरकारों में कुछ खास लोगों का विकास हुआ गरीबों का विकास नहीं हुआ अमीरों का विकास हुआ गरीबों को शौचालय नहीं मिले अमीरों को शौचालय मिले गरीबों का फ्री में उपचार नहीं हुआ अमीरों का हुआ।

Read More: Samajwadi Party RLD Rally in Bijnor: सपा और रालोद ने बिजनौर में किया सयुंक्त कार्यकर्ता सम्मलेन, अखिलेश बोले- जिस तरह वोट पड़ रहा है, चुनाव का नतीजा आज शाम को ही आ जाएगा

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox