होम / CM Yogi’s Attack on Akhilesh : कब्रिस्तान की चारदीवारी को सपा बता रही विकास, सीएम योगी का अखिलेश पर वार

CM Yogi’s Attack on Akhilesh : कब्रिस्तान की चारदीवारी को सपा बता रही विकास, सीएम योगी का अखिलेश पर वार

• LAST UPDATED : February 11, 2022

इंडिया न्यूज, शाहजहांपुर

CM Yogi’s Attack on Akhilesh : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कब्रिस्तान की चाहरदीवारी को सपा विकास कहती है। उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कांट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में माफियाओं पर उनकी सरकार ने बड़ी कार्रवाई की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ददरौल के भाजपा प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह के समर्थन में कांट के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कोरोना वैक्सीन से लेकर राशन, सड़क, बिजली, पानी तक का जिक्र किया।

फिर गन्ना और जिन्ना की बात (CM Yogi’s Attack on Akhilesh)

सीएम योगी ने कहा कि हम गन्ना की बात करते हैं। वह जिन्ना की बात करते हैं। हम राष्ट्रवाद की बात करते हैं। वह जातिवाद की बात करते हैं। मैं समग्र विकास की बात कर रहा हूं तो ये लोग कब्रिस्तान की बात कर रहे हैं। मैंने पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से पूछा कि उन्होंने कहां विकास किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने कब्रिस्तान की चारदीवारी बनाई है। वह इसे ही विकास कहते हैं।

माफिया पर भी चलता है बुलडोजर (CM Yogi’s Attack on Akhilesh)

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार बिना भेदभाव विकास और सुरक्षा देती है। सुरक्षा और विकास का मॉडल यूपी ही नहीं, देश के लिए बना है। उसी का परिणाम है कि सरकार के एक हाथ में विकास की छड़ी है तो दूसरे हाथ में बुलडोजर का लेबल है। सरकार का बुलडोजर सड़क भी बनाता है और माफिया की छाती पर चढ़ने का काम भी करता है। विकास और बुलडोजर साथ लेकर चलेंगे।

(CM Yogi’s Attack on Akhilesh)

Also Read : PM, CM, HM in Bareilly Today : पीएम, सीएम, एचएम आज बरेली में, सभाओं के सहारे बीजेपी दिखाएगी दम

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox