होम / Pradeep Shocked when SP Cut Ticket : टिकट कटने पर रो पड़े प्रदीप, रुद्रपुर से बने सपा के बागी प्रत्याशी

Pradeep Shocked when SP Cut Ticket : टिकट कटने पर रो पड़े प्रदीप, रुद्रपुर से बने सपा के बागी प्रत्याशी

• LAST UPDATED : February 11, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Pradeep Shocked when SP Cut Ticket : सपा से टिकट कटने पर प्रदीप यादव ने बगावत करते हुए शुक्रवार को रुद्रपुर विधानसभा सीट से निर्दल पर्चा दाखिल कर दिया। नामांकन के बाद कलेक्ट्रेट में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कर रो पड़े। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ अपनी भंड़ास निकालते हुए हिस्ट्रीशीटर को टिकट देने का आरोप लगाया। (Pradeep Shocked when SP Cut Ticket)

सपा ने 7 फरवरी को प्रदीप यादव को रुद्रपुर विधानसभा से टिकट दिया था। 9 फरवरी को दलबल के साथ वह लखनऊ से रुद्रपुर पहुंचे। इसी बीच 10 फरवरी को उनका टिकट काटते हुए रामभुवाल निषाद को प्रत्याशी बना दिया गया।

सपा प्रत्याशी ने भरा नामांकन (Pradeep Shocked when SP Cut Ticket)

शुक्रवार को रामभुवाल निषाद ने सपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन कर दिया। इसके कुछ ही देर बाद प्रदीप यादव भी कलेक्ट्रेट पहुंचे और उन्होंने निर्दल प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन किया।  नामांकन के बाद जैसे ही वह बाहर निकले मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए फफक पड़े। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि हमारा टिकट काट कर बहुत अन्याय किया है। (Pradeep Shocked when SP Cut Ticket)

2014 में उनके जुलूस में घूम रहा था तो मेरा बेटा नदी में डूब कर मर गया। 2017 के विधानसभा चुनाव में टिकट देकर 10 माह तक घूमाया और फिर काट दिया। इस बार भी यही किया। उन्होंने कहा कि जब काटना ही था तो टिकट क्यों दिया।

(Pradeep Shocked when SP Cut Ticket)

Also Read : PM, CM, HM in Bareilly Today : पीएम, सीएम, एचएम आज बरेली में, सभाओं के सहारे बीजेपी दिखाएगी दम

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox