होम / UP NEWS: डिंपल यादव की बेटी अदिति के साथ कौन है निधि यादव , यहाँ जानें

UP NEWS: डिंपल यादव की बेटी अदिति के साथ कौन है निधि यादव , यहाँ जानें

• LAST UPDATED : April 30, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP NEWS: सपा मुखिया अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव इस बार के चुनाव में अपनी मां के समर्थन में कैंपेन करती हुई दिखाई दे रही है। अदिति के साथ एक महिला नज़र आती है जो अदिति साथ ही होती है। अदिति जहा जाती है वह महिला वहीं नज़र आ जाती है। लोगो के मन में महिला को लेकर एक जिज्ञासा है की आखिर ये महिला है कौन ?

निधि यादव है नाम

यूपी की मैनपुरी सीट पर सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के समर्थन में उनकी बेटी अदिति यादव कम्पैन करते हुए नज़र आ रही है। जनता के बीच जाकर अदिति यादव अपनी माँ डिंपल यादव के लिए वोट मांग रही है। अदिति अकेले नहीं होती उनके साथ एक महिला रहती है जो उनके साथ ही नज़र आती है। लोगो को उनको परिचय को लेकर काफी उत्सुकता है। अदिति यादव के साथ जो दिखाई देती हैं, वो है निधि यादव। सपा के विधान परिषद सदस्य रहे वासुदेव यादव की बेटी निधि यादव है। उनके पिता यूपी बोर्ड के सचिव के पद पर भी थे। निधि यादव प्रयागराज जिले की हांडिया सीट से 2017 में विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुकी है। वह इस चुनाव पर तीसरे नंबर पर थी।

ALSO READ:पतंजलि के वो 14 प्रोडक्ट जिनके लाइसेंस हुए सस्पेंड

ग्रेजुएशन इलाहबाद यूनिवर्सिटी से किया

इस समय निधि यादव समाजवादी पार्टी की महिला विंग ‘समाजवादी महिला सभा’ की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रही है साथ ही समाजवादी पार्टी की मीडिया पैनलिस्ट भी है। निधि यादव ने 2004 में इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया था। उसके बाद 2007 में ICFAI देहरादून से एमबीए की पढाई पूरी की। 2017 के जानकारी के मुताबिक, निधि के पास एक करोड़ 62 लाख रुपये की संपत्ति है। इसके अलावा एक होंडा सिटी और एक स्कोडा कार भी है। निशि यादव अपने बिजी जीवन से कुछ समय निकलकर गौशाला में ध्यान भी देती है। उन्होंने प्रयागराज के पास सोरांव में गौशाला बनाया है, जहाँ जिशा और साहीवाल नस्ल की गाय को सुरक्षित रखा जाता है।

ALSO READ:गेदबाजों का भूत बनाने वाले बल्लेबाज की गर्लफ्रेंड बहुत सुंदर, देखो तस्वीरें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox