होम / Second Phase Voting in UP Votes : साइकिल के बटन पर कमल को वोट, सपा ने की चुनाव आयोग से शिकायत

Second Phase Voting in UP Votes : साइकिल के बटन पर कमल को वोट, सपा ने की चुनाव आयोग से शिकायत

• LAST UPDATED : February 14, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Second Phase Voting in UP Votes : आज यूपी के 9 जिलों की 55 सीटों पर वोटिंग हो रही है। सुबह से ही अधिकतर बूथों पर वोटर्स की लंबी कतारें हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी ने कई जगहों पर पुलिस और प्रशासन पर वोटर्स पर सरकार के पक्ष में दबाव बनाने का आरोप लगा है। (Second Phase Voting in UP Votes)

वहीं, सहारनपुर की एक बूथ पर साइकिल का बटन दबाने पर कमल को वोट जाने का आरोप लगा है। सपा ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त को भेजी शिकायत में कहा है कि सहारनपुर के विधानसभा क्षेत्र-01 की बेहट की बूथ संख्या 170 पर साइकिल का बटन दबाने पर वीवीपैट में कमल की पर्ची निकल रही है।

मतदान अधिकारी डाल रहा है वोट (Second Phase Voting in UP Votes)

इसके अतिरिक्त बूथ संख्या 377 पर वोट डालने जाने वाली जिन महिलाओं को कम दिखता है या बिल्कुल नहीं दिखता, मतदान अधिकारी उनका वोट स्वंय डाल रहा है। बूथ संख्या 403 पर मुस्लिम वोटरों को यह कहकर वापस किया जा रहा है कि आपको वोट पड़ चुका है। (Second Phase Voting in UP Votes)

सपा ने बूथ संख्या 170 की ईवीएम बदलकर और वोटर का स्वंय वोट डालने वाले बूथ संख्या 377 और 403 के मतदान कर्मियों को वहां से हटाकर निष्पक्ष मतदान कराने का कष्ट करें, जिससे चुनाव आयोग की निष्पक्षता भी बनी रहे।

(Second Phase Voting in UP Votes)

Also Read : Owaisi’s Appeal to Muslim Women : मुस्लिम महिलाओं से ओवैसी की अपील, मां-बहनें बुर्का-नकाब पहन वोट डालने जाएं

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox