होम / UP News: कानपुर में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े, किए पथराव

UP News: कानपुर में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े, किए पथराव

• LAST UPDATED : May 14, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: इस घटना में बीजेपी पार्टी के कई कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। कई लोगों का तो सिर भी टूट गया। मारपीट के बाद बर्रा-2 के आरएस एजुकेशन सेंटर पोलिंग बूथ पर भगदड़ मच गई। कई लोग मतदान केंद्र छोड़कर भाग गये।

(13 मई) कानपुर में वोटिंग के दिन ‘इंडिया’ गठबंधन और बीजेपी समर्थक आपस में भिड़ गए। शाम करीब साढ़े पांच बजे दोनों गुटों में जमकर मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि गठबंधन प्रत्याशी आलोक मिश्रा और बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थकों के बीच मारपीट और पथराव हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया, इस दौरान इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

दोनों पक्षों के बीच बहस से विवाद हो गया

कल कानपुर के बर्रा-2 के आरएस एजुकेशन सेंटर में मतदान के लिए मतदान केंद्र बनाया गया था। तभी शाम करीब साढ़े पांच बजे इंडिया एलायंस के समर्थकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच बहस हो गई, जो इतनी बढ़ गई कि देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। कुछ देर बाद मामला इतना बढ़ गया कि पथराव शुरू हो गया, जिससे मतदान केंद्र पर मौजूद लोग डर गए। कई लोग भाग गये। झड़प में कई बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गए। जिसके बाद गुस्साए बीजेपी कार्यकर्ता बर्रा थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पूरे थाने को घेर लिया। जिसके कारण अधिक पुलिस बल बुलाना पड़ा।

ये भी पढ़ें: फैल रही आंखों की भयानक बीमारी, कहीं आप भी ना हो जाएं शिकार

घायल भाजपा कार्यकर्ता संजय पासवान ने लगाया आरोप

पुलिस ने आश्वासन दिया और बड़ी मुश्किल से भीड़ को नियंत्रित किया। घायल बीजेपी कार्यकर्ता संजय पासवान का आरोप है कि कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी और योगी को गाली दे रहे थे और जब उन्होंने विरोध किया तो पथराव कर दिया। पुलिस जांच में जुटी है। हंगामे का वीडियो सामने आया है। लोग इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं। वीडियो में मारपीट और गाली-गलौज नजर आ रही है। पुलिस ने बताया कि संजय पासवान की शिकायत पर धारा 307 और एससी-एसटी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: UP News: गंगा में तीन युवको की डूबने से मौत, रानी घाट पर हुआ हादसा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox