होम / Girl Hurt by Rape Commits Suicide : रेप पीड़िता ने की आत्महत्या, पुलिस की कार्यशैली पर सवाल

Girl Hurt by Rape Commits Suicide : रेप पीड़िता ने की आत्महत्या, पुलिस की कार्यशैली पर सवाल

• LAST UPDATED : February 18, 2022

इंडिया न्यूज, महोबा।

Girl Hurt by Rape Commits Suicide : रेप पीडि़ता ने आहत होकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज तो की लेकिन उसकी गिरफ्तार के लिए कोई कार्यवाही नहीं की। इससे पुलिस कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं। कहा जा रहा है कि आरोपी लगातार पीड़िता और उसके परिवार को धमका रहा था। इससे आहत होकर पीड़िता ने आत्महत्या की। पुलिस अफसरों का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले में जांच की जा रही है। (Girl Hurt by Rape Commits Suicide)

परिजनों का कहना है कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करती तो उनकी बेटी की जान बच सकती थी। तीन दिन पहले हुए रेप पीड़िता नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने प्रताड़ना के बाद उसका वीडियो बनाया और जान से मारने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने कोई कार्यवाही आरोपी के खिलाफ नहीं की और इससे आहत युवती ने आत्महत्या कर ली।

आरोपी दे रहा था धमकी (Girl Hurt by Rape Commits Suicide)

मुख्यालय कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी किशोरी घर में अकेली थी और मौका पाकर प्रेम कुमार ने घर में घुस गया और उसने नाबालिग के साथ रेप किया। उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। इसके बाद किशोरी ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई तो परिजनों ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। (Girl Hurt by Rape Commits Suicide)

पुलिस की कार्रवाई न होने और आरोपियों की धमकी से परेशान होकर लड़की ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और पुलिस का कहना है कि आरोपी प्रेमकुमार कुशवाहा के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

(Girl Hurt by Rape Commits Suicide)

Also Read : Campaigning for the Third Phase will End Today : तीसरे चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार, 16 जिलों की 59 सीटों पर रविवार को मतदान

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox