होम / UP News: पत्नी के साथ हो रहा था झगड़ा, चौकी इंचार्ज ने की मारपीट ..युवक मांग रहा है इंसाफ

UP News: पत्नी के साथ हो रहा था झगड़ा, चौकी इंचार्ज ने की मारपीट ..युवक मांग रहा है इंसाफ

• LAST UPDATED : May 16, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में चौकी इंचार्ज पर एक युवक को पीटने का आरोप लगा है। पीड़ित युवक ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई, उसके मुताबिक, पत्नी से झगड़े के बाद पुलिस उसे अपने साथ थाने ले गई और उसके साथ मारपीट की।

यह है पूरा मामला

कानपुर में एक युवक ने दावा किया है कि चौकी इंचार्ज द्वारा उस पर पर हमला किया गया था। उसके अनुसार, उसने जो कुछ भी किया, वह उसकी पत्नी के साथ झगड़े के बाद हुआ। इसके बाद पुलिस वाले मौके पर पहुंचे और उसे थाने ले गए, जहाँ उससे मारपीट की गई। इस घटना में उसे कई ज़्यादा चोट आई, और उसके जख्मी हालत की फोटो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल है। वहां, पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है। अशोक नगर चौकी इंचार्ज पर राधेश्याम के खिलाफ आरोप लगा है जिन्होंने अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया था. इसके परिणामस्वरूप पड़ोसी ने पुलिस को कॉल किया और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें: बिक रहा माचिस के डिब्बे जितना घर, कीमत सुन चकरा जाएगा सिर

पीड़ित राधेश्याम के मुताबिक, अशोक नगर का चौकी इंचार्ज उसे अपने साथ थाने ले गया, जहां उसने राधेश्याम की पिटाई शुरू कर दी। राधेश्याम का आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने लिटा कर पसलियों पर जूते से मारा। इस वजह से वह जख्मी हो गया, वहीं, कुछ देर बाद राधे श्याम को पुलिस की टीम ने वापस जाने दिया।

वायरल हुई मारपीट की फोटो

मारपीट के बाद जख्मी राधे श्याम अपने घर पहुंचा, जहां उसके शरीर पर मारपीट के निशान देखे जा सकते हैं। वहीं, युवक की चोट वाला फोटो भी फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित राधेश्याम के मुताबिक, जब तक चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती तब तक वह दूसरे पुलिस अधिकारियों की चौखट पर न्याय की गुहार लगाता रहेगा। फिलहाल युवक की फोटो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: UP News: शिक्षक ने पढ़ाते समय सनातन धर्म का किया अपमान, तो बच्चो ने मिलकर करवाया ऐसा एक्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox