होम / UP News: सूटकेस में मिली महिला की सिर कटी लाश, धड़ गायब, एक्सप्रेस ट्रेन में मचा हड़कंप

UP News: सूटकेस में मिली महिला की सिर कटी लाश, धड़ गायब, एक्सप्रेस ट्रेन में मचा हड़कंप

• LAST UPDATED : May 17, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज),UP News: घटना रेलवे स्टेशन चुनार का है। वहां बॉम्बे-जनता एक्सप्रेस में एक लाल रंग का सूटकेस पड़ा मिला जिसमें लावारिस हालत में एक महिला की सिर कटी लाश थी। पुलिस की मौजूदगी में सूटकेस खोला गया और सबके होश उड़ गए।

यह है पूरा मामला

एक महिला का शव मिलने के बाद यूपी के मिर्जापुर में एक ट्रेन में हड़कंप मच गया। सूटकेस में सिर्फ महिला का धड़ था, जिसका सिर गायब था।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रेलवे पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। यात्रियों से पूछताछ के अलावा सीसीटीवी आदि भी खंगाले जा रहे हैं। बता दें कि यह पूरा मामला चुनार रेलवे स्टेशन का है, जहां बॉम्बे-जनता एक्सप्रेस में एक लावारिस हालत में लाल रंग का एक सूटकेस मिला. पुलिस की पहुंच में जब सूटकेस खोला गया तो सभी चौंक गए।

ये भी पढ़ें: UP News: 24 हजार रुपये के लिए बेटों ने पिता को उतारा मौत के घाट, छिपकर करने जा रहे थे अंतिम संस्‍कार

इसके बाद, वहां एक महिला की सिर कटी लाश पाई गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना के अनुसार, एक ट्रेन पटना से मुंबई की तरफ जा रही थी। जरनल बोगी में जब एक लावारिस ट्राली बैग टॉयलेट के पास मिला, उसकी जानकारी यात्रियों ने रेल हेल्प लाइन को दी। ट्रेन ने चुनार जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर रुका, तो आरपीएफ और जीआरपी ने सूटकेस की जाँच की।

जांच जारी है

तलाशी के दौरान सूटकेस में एक महिला का अर्धनग्न शव मिला। शव में मिली गोल्डन रंग की चूड़ी और बिछिया। जीआरपी ने बताया कि महिला की उम्र लगभग 25 वर्ष है। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुँची है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है जांच-परताल के लिए।

ये भी पढ़ें: “BJP में शामिल होने वाले हैं अरविंद केजरीवाल!”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox