होम / PM Modi Attack on Opposition in Hardoi : हरदोई में बोलो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, इस बार दो बार होली खेलेंगे यूपी के लोग

PM Modi Attack on Opposition in Hardoi : हरदोई में बोलो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, इस बार दो बार होली खेलेंगे यूपी के लोग

• LAST UPDATED : February 20, 2022

इंडिया न्यूज, हरदोई।

PM Modi Attack on Opposition in Hardoi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को हरदोई में कहा कि यूपी के लोगों ने इस वर्ष दो बार होली खेलने की तैयारी कर ली है। दस मार्च को जब भाजपा की बंपर जीत होगी तो पूरे राज्य के लोग होली खेलेंगे। उसके बाद फिर त्योहार पर होली का जश्न मनेगा। (PM Modi Attack on Opposition in Hardoi)

पीएम ने विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि जो तुष्टीकरण की राजनीति करने के लिए हमें हमारे त्योहार मनाने से रोकते थे, यूपी की जनता उन्हें 10 मार्च को जवाब दे देगी। उन्होंने सपा का नाम लिए बिना कहा कि हरदोई वालों ने वो दिन देखे हैं जब इन लोगों ने कट्टा और सट्टा वालों को खुली छूट दे रखी थी।

आपका उत्साह और जोश हमारे लिए आशीर्वाद (PM Modi Attack on Opposition in Hardoi)

चौथे चरण से पहले पीएम मोदी ने हरदोई में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपका ये उत्साह, ये जोश हम सभी के लिए बहुत बड़ा आशीर्वाद है। हरदोई की पुण्य भूमि से होली जैसे पवित्र त्योहार का जुड़ाव हम सभी जानते हैं। मुझे पता है इस बार हरदोई और यूपी के लोगों ने 2 बार रंगों वाली होली खेलने की तैयारी कर ली है। पहली होली 10 मार्च को भाजपा की बंपर जीत के साथ मनाएंगे। लेकिन अगर 10 मॉर्च को धूमधाम से होली मनानी है, तो इसकी तैयारी अभी पोलिंग बूथ में करनी पड़ेगी, घर-घर जाना पड़ेगा।

कमल के निशान पर पड़ रहा है वोट (PM Modi Attack on Opposition in Hardoi)

पीएम मोदी ने कहा कि आज तीसरे चरण में भी बिना बंटे एकजुट होकर कमल के निशान पर भारी मतदान हो रहा है। आज यूपी के साथ-साथ पंजाब में भी वोट पड़ रहे हैं, वहां के लोग भी पंजाब के विकास, पंजाब की सुरक्षा और देश की अखंडता के लिए बड़ी संख्या में मतदान कर रहे हैं, भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। यूपी के अगले चरणों की जिम्मेदारी भी आप लोगों ने ले रखी है। (PM Modi Attack on Opposition in Hardoi)

पीएम मोदी ने कहा कि पांच साल पहले माफियावादियों ने यूपी का क्या हाल बना दिया था? व्यापारियों को व्यापार करने में डर लगता था। राहजनी, छिनैती, लूट आम बात हो गई थी। लोग कहते थे, ‘दिया बरे’ घर लौट आओ। बुरी तरह चुनाव हार रहे इन घोर-परिवारवादी अब जात-पात के नाम पर जहर फैलाएंगे।

कुर्सी के लिए परिवार से भी लड़ जाते थे (PM Modi Attack on Opposition in Hardoi)

उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि ये वो लोग जो कुर्सी के लिए अपने परिवार से भी सबसे लड़ जाते हैं। इसलिए ये घोर परिवारवादी किसी जाति या समाज के लिए भी नहीं हो सकते। यूपी में आपने जिस डबल इंजन की सरकार को आशीर्वाद दिया है, वो किसी एक खानदान की सरकार नहीं है। (PM Modi Attack on Opposition in Hardoi)

दिल्ली में भारत की सरकार किसी एक खानदान की सरकार नहीं है।ये गरीब, किसान और नौजवानों की सरकार है। हमनें 5 साल आपके लिए जी-तोड़ मेहनत की है। लेकिन मुझे इस बात का अफसोस है कि 2014 से लेकर 2017 के बीच यूपी में इन परिवारवादियों ने एक भी काम में मेरा साथ नहीं दिया। यूपी में गरीब के लिए काम तब शुरू हुआ, जब 2017 में आपने यहां डबल इंजन की सरकार बनाई।

(PM Modi Attack on Opposition in Hardoi)

Also Read : SP Wrote a Letter to Election Commission : सपा ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, जौनपुर में अतिरिक्त सुरक्षा देने की मांग

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox