होम / UP News: हाईवे पर खड़े डंपर में घुसी रोडवेज, बस के उड़ गए परखच्चे.. सात यात्री घायल

UP News: हाईवे पर खड़े डंपर में घुसी रोडवेज, बस के उड़ गए परखच्चे.. सात यात्री घायल

• LAST UPDATED : May 18, 2024

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: अमरोहा जिले के डिडौली इलाके में एक दुर्घटना हुई जिसमें तेज रफ्तार रोडवेज बस डंपर से टकरा गई। हादसे में बस के परखच्चे टूट गए। घायल यात्रियों को मौके पर पहुंचे लोगों ने अस्पताल ले जाया। यहां तक कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

डिडौली में नेशनल हाईवे पर रोडवेज बस ने डंपर को टक्कर मार दी जिससे सात यात्री घायल हो गए। टक्कर लगने पर बस के परखच्चे उड़ गए और चीखपुकार मच गई। पुलिस ने घायलों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सभी गंतव्य के लिए रवाना हो गए। दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। हादसा डिडौली कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर हुआ जहां सात बजे एक बस एक डंपर से टक्कर मारी।

ये भी पढ़ें: UP News: कांस्टेबल की छेड़खानी से परेशान थी युवती, की आत्महत्या करने की कोशिश ! जानें मामला

बस में करीब 25 यात्री सवार थे और टक्कर लगने पर चीखपुकार मच गई। हादसे के बाद अन्य वाहनों के पहिए थम गए और राहगीर मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस और डिडौली पुलिस ने रोडवेज बस से फंसे यात्रियों को बाहर निकलाया।

कई लोग घायल हुए पर जानहानि नहीं हुई

एंबुलेंस से घायल चालक संदीप कुमार, शाहजहांपुर के परिचालक अमरपाल, आजमगढ़ के अभिमन्यु, हरदोई के प्रभात सिंह, सीतापुर का मोहम्मद आमिर, लखीमपुर खीरी के मोहम्मद मेराज, सीतापुर के अंकित को पकवाड़ा में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अन्य यात्रियों को दूसरे वाहनों में भेजा गया क्योंकि उनका वाहन हादसे में शामिल था। सीईओ सिटी अरुण कुमार ने बताया कि हादसे में किसी जनहानि की कोई खबर नहीं है। प्राथमिक जांच के दौरान पता चला कि रोडवेज बस तेज रफ्तार में चल रही थी। चालक को नींद आने के कारण हादसे का कारण माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: यहां संसद में जमकर चले लात घूंसे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox