होम / Poisonous liquor Havoc In Azamgarh : आजमगढ़ में जहरीली शराब का कहर, जहरीली शराब पीने से 7 की मौत, एक दर्जन से ज्यादा हुए बीमार, कई गांव हुए प्रभावित

Poisonous liquor Havoc In Azamgarh : आजमगढ़ में जहरीली शराब का कहर, जहरीली शराब पीने से 7 की मौत, एक दर्जन से ज्यादा हुए बीमार, कई गांव हुए प्रभावित

• LAST UPDATED : February 21, 2022

इंडिया न्यूज, आजमगढ़:

Poisonous liquor Havoc In Azamgarh आजमगढ़ में जहरीली शराब ने कहर ढा दिया। कई घरों में अंधेरा छा गया, मातम मन रहा है। इस शराब को पीने के बाद 7 लोगों की जान चली गई और एक दर्जन से ज्यादा लोग बीमार हैं। कई गांव इससे प्रभावित हुआ है। यह मामला अहरौला थाना क्षेत्र का है। लोगों में हाहाकार है। घटना के बाद आक्रोश में आए ग्रामीणों ने माहुल कस्बे में चक्काजाम कर दिया है।

देशी शराब के ठेके पर बेची गई थी शराब Poisonous liquor Havoc In Azamgarh

अहरौला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नगर पंचायत माहुल स्थित देसी शराब की दुकान से रविवार की शाम शराब बेची गई। यही शराब जहरीली निकली। जिसके पीने के बाद अब तक 7 की जान जा चुकी है। वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग अलग-अलग अस्पतालों में जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं।

सड़क जाम कर जताया विरोध Poisonous liquor Havoc In Azamgarh

एक बाद एक सात मौत से पूरे इलाके में हडकंप मच गया। गांवों में महिलाओं और जिला मुख्यालय पर अस्पतालों से लेकर पोस्टमार्टम हाउस तक लोगों का हाल बेहाल है। सभी आक्रोश में हैं और जिम्मेदार पर कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पहले भी हो चुकी है मौतें Poisonous liquor Havoc In Azamgarh

बीते साल मई के महीने में भी जहरीली शराब से मित्तुपुर गांव में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी। घटना के बाद जिला प्रशासन ने अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया था।

Also Read : UTTARPRADESH : सपा ने 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट की जारी, चाचा शिवपाल भी शामिल

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox