होम / UP News: बस की सीट के लिए हुआ बवाल, दबंगों ने चलती बस में पीटा भाजपा नेता और समर्थकों को

UP News: बस की सीट के लिए हुआ बवाल, दबंगों ने चलती बस में पीटा भाजपा नेता और समर्थकों को

• LAST UPDATED : May 22, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: लखीमपुर खीरी में बस में सीट पर विवाद के बाद हो गया । इस घटना के दौरान दबंगों ने बीजेपी नेता और पुलिसकर्मियों को जान से मारने की धमकी भी दी। खबर वायरल करने वाले पत्रकार के साथ भाजपा कार्यकर्ता ने खूब गाली गलौज की। उन्होंने पत्रकार को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर और कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

लखीमपुर खीरी में पलिया क्षेत्र में एक बस में सीट को लेकर विवाद हो गया ।​ उस समय दबंगों ने पलिया नगर के भाजपा अध्यक्ष उदयवीर सिंह को घेर लिया। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस बस में विवाद हुआ, वह गोरी फंटा से पलिया आ रही थी। उनकी बहस दूसरे पक्ष के लोगों से सीट के बारे में हुई। यह विवाद इतना बढ़ गया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने उदयवीर सिंह और उनके समर्थक, के साथ मारपीट कर दी। बस में मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया, जो वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें: UP Politics: CM योगी का इंडी गठबंधन पर तीखा हमला, जानिए क्या कहा

जब सोशल मीडिया पर बहुत जल्दी से वीडियो वायरल हो गया तो वहां के स्थानीय पत्रकार ने इस खबर को सोशल मीडिया के वॉट्सऐप ग्रुप में शेयर कर दिया। इसके बाद भाजपा के नगर अध्यक्ष उदयवीर सिंह के मित्र ने खबर फैलाने वाले पत्रकार के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया और उसे मारने की धमकी दी।

पुलिस ने बताया ये

पत्रकार द्वारा भाजपा नेताओं और अन्य विचारधारा के खिलाफ शिकायत आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।​ फैसिलिटी ईस्ट पवन गौतम ने बताया कि यह मामला पुलिस में दर्ज किया गया है और कार्रवाई की जा रही है।​ जिसमें कुछ लोगों के सिर फट गए हैं, लोगों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।​

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: अधूरी पेयजल लाइन निर्माण पर भड़के ग्रामीण, जल संस्थान के खिलाफ जताई नाराजगी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox