होम / UP News: एक महीने में की दोनों भतीजों की हत्या, तांत्रिक के कहने पर किया ये काम…चाची और उसकी मां गिरफ्तार

UP News: एक महीने में की दोनों भतीजों की हत्या, तांत्रिक के कहने पर किया ये काम…चाची और उसकी मां गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 22, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: एक महिला ने अपने सिर से प्रेत आत्मा का साया उतारने के चक्कर में अपने दो भतीजों की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी तांत्रिक की तलाश में जुटी हुई है।

यह है पूरा मामला

यूपी के मुजफ्फरनगर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने ऊपर से प्रेत आत्मा को भगाने के चक्कर मे तांत्रिक के कहने पर एक महीने के अंदर अपने दो भतीजो की बलि दे दी। पुलिस ने हत्या करने वाली चाची और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि अबतक तांत्रिक फरार है।

ये भी पढ़ें: UP News: दोस्तों के साथ मिलकर करता था बेटी से ये घिनौना काम, 5 साल बाद मिली कोर्ट से सजा

बीते 17 मई को खतौली इलाके के कैलावड़ा गांव में घर के अंदर से सात वर्षीय बच्चे का शव बरामद हुआ था। तत्काल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया, वहीं शव के पास से तांत्रिक क्रिया का कुछ सामान और एक चिट्ठी भी बरामद की थी, जिस पर लिखा था- अब शांति मिली… आत्मा को शांति मिले।

माँ और चाची दोनों को किया गिरफ्तार

इससे घटना से पहले बीते 24 अप्रैल को घर के अंदर से ही मृतक के पांच वर्षीय भाई का शव भी अजीब हालत में बरामद हुआ, उस समय परिवार वालो ने बीमारी के चलते मासूम की मृत्यु होने की बात सोचकर मृतक बच्चे का अंतिम क्रिया किया। पुलिस जांच में सामने आया कि बच्चों की चाची अंकिता और उसकी मां रीना ने किसी तांत्रिक के कहने पर बच्चों की हत्या की। पुलिस ने अंकिता और रीना को गिरफ्तार कर लिया और तांत्रिक की तलाश अब भी जारी है।

SP ने मामले में बताया ये…

एसपी सिटी में सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि 17 मई को खतौली के कैला गांव में रहने वाले बच्चे की हत्या को लेकर एक सूचना मिली थी। जांच के दौरान नाबालिग चाची और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया गया। वर्तमान में तांत्रिक की खोज जारी है।

ये भी पढ़ें: UP News: बस की सीट के लिए हुआ बवाल, दबंगों ने चलती बस में पीटा भाजपा नेता और समर्थकों को

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox