होम / Nawazuddin Siddiqui: अभिनेता नवाज़ुद्दीन के परिवार पर एक बार फिर आई आफत, अब भाई धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

Nawazuddin Siddiqui: अभिनेता नवाज़ुद्दीन के परिवार पर एक बार फिर आई आफत, अब भाई धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 23, 2024

India News UP(इंडिया न्यूज),Nawazuddin Siddiqui: नवाज़ुद्दीन के परिवार पर नई आफत का माहौल है क्योंकि उनके भाई अयाजुद्दीन के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप है।​​​​ पत्नी की शिकायत के बाद यह मामला मीडिया और सामाजिक मंचों पर चर्चा का विषय बन गया है।

यह है पूरा मामला

उनके बड़े भाई अयाजुद्दीन को समुद्र तट के बुढ़ाना जिले में धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में इस संबंध में सूचना दी। पुलिस ने बताया कि यह कार्रवाई की गई है। इस मामले में एक माह पहले मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में आरोप लगाया गया था कि अयाजुद्दीन ने दिसंबर 2023 में चकबंदी कोर्ट में अपनी कृषि भूमि के लिए चल रहे विवाद को लेकर एक प्रार्थना पत्र दिया था​​​​​ पहली पत्नी से विवाद को लेकर नवाज़ुद्दीन अब्दुल्ला चर्चा में हैं।

ये भी पढ़ें: Rishikesh: अस्पताल के 4th Floor में घुसाई पुलिस की गाड़ी, वायरल हुआ वीडियो

पुलिस ने दावा किया कि अयाजुद्दीन ने नेशनल कोर्ट से इस विवाद से जुड़े एक फर्जी आदेश की प्रति भी जमा कर ली थी । उन्होंने बताया कि पिछले महीने सुप्रीम कोर्ट में अयाजुद्दीन और अन्य लोगों के खिलाफ प्रिंस की याचिका पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 ( धोखाधड़ी ) और 467 ( जालसाजी) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था । बुढ़ाना पुलिस स्टेशन के प्रभारी आनंद देव मिश्रा ने बताया कि अयाजुद्दीन को मंगलवार को गिरफ्तार कर उसी दिन जेल भेज दिया गया था।

पत्नी के कारण थे चर्चा में

इसके अलावा तमाम विवादों के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी और साले शम्सुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया और उनके भाई के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में मानहानि केस की याचिका दायर की थी और 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की थी। नवाज ने आरोप लगाया कि दोनों ने मिलकर एक्टर के खिलाफ गलत और बेबुनियाद बयान दिए हैं।

ये भी पढ़ें: Video: उधारी के 100 रुपये ने कराई महिलाओं के बिच लड़ाई, बाल खींचकर की मारपीट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox