होम / Girl Hangs Herself In Ghatampur: कानपुर के घाटमपुर में बच्ची ने लगाया फंदा, 10 साल की बच्ची ने साड़ी का फंदा लगा कर दी जान, आत्महत्या का कारण तलाश रही है पुलिस

Girl Hangs Herself In Ghatampur: कानपुर के घाटमपुर में बच्ची ने लगाया फंदा, 10 साल की बच्ची ने साड़ी का फंदा लगा कर दी जान, आत्महत्या का कारण तलाश रही है पुलिस

• LAST UPDATED : February 23, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर:

Girl Hangs Herself In Ghatampur घाटमपुर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। एक 10 साल की बच्ची ने अपनी मां की साड़ी का फंदा लगा कर जान दे दी। यह सूचना पूरे गांव में जंगल की आग की तरफ फैल गई। सूचना पाते ही पुलिस सक्रिय हुई और उसने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

घर की दूसरी मंजिल पर लगाया फंदा Girl Hangs Herself In Ghatampur

यह मामला साढ़ थानाक्षेत्र के बौहार गांव का है। यहां पर गांव निवासी दिनेश कुमार हैदराबाद में प्राईवेट नौकरी करते हैं। गांव के घर पर पत्नी गीता तीन बेटियां खुशबू, आकांशा, अंकिता और एक बेटा चार वर्षीय राज का परिवार रहता है। दूसरे नंबर की बेटी 10 साल की आकांक्षा कक्षा चार की छात्रा थी। बुधवार को मां गीता लाही काटने के लिए खेत में गई थीं। उसने घर की दूसरी मंजिल पर फांसी लगा ली। कुंडे तक पहुंचने के लिए पहले उसने चारपाई रखकर उसके ऊपर गद्दे डाले और फिर उसके ऊपर लकड़ी का झौवा रखकर साड़ी का फंदा बनाया।

फंदा कुंडे में फंसाने के बाद वह उसमें झूल गई। थोड़ी देर बाद जब घरवालों ने उसे लटकता देखा तो होश उड़ गए। जानकारी पर मां भी घर आ गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव उतारा। साढ़ एसओ राजकुमार सिंह ने बताया कि स्वजन अभी आत्महत्या की वजह नहीं बता पा रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read :Azamgarh Liquor Scandal : आलीशन कोठियों में छिपाकर रखा था ‘जहर’

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox