होम / Sitapur Crime: 11 साल की लड़की से तीन लड़कों ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने नाबालिगों के खिलाफ दर्ज किया केस 

Sitapur Crime: 11 साल की लड़की से तीन लड़कों ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने नाबालिगों के खिलाफ दर्ज किया केस 

• LAST UPDATED : May 27, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज),Sitapur Crime: सीतापुर में बकरियां चराने गई 11 साल की लड़की से तीन नाबालिग लड़कों ने रेप किया। इस घटना के बाद लड़की को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह है पूरा मामला

सीतापुर जिले में तीन लड़कों ने एक 11 साल की लड़की के साथ कथित रेप की वारदात का अंजाम दिया। उसके बाद उस लड़की को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इन तीनों नाबालिग आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी खोज कर रही है। पुलिस ने जानकारी दी कि घटना रामपुर कलां थाना क्षेत्र में घटित हुई थी। एक लड़की ईंट-भट्टे के पास अपनी बकरियों को चराने गई थी, जहां लड़कों ने उसके साथ कथित तौर पर रेप किया।

ये भी पढ़ें: Aligarh Crime: 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, दो साल से फरार… पैसे मांगने थाने पहुंची भीड़

पीड़िता ने अपनी घटना परिवार वालों को बताई और उसकी मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों किशोरों के खिलाफ धारा 376DB (12 साल से कम उम्र की महिला से गैंगरेप की सजा) और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपी न्यूनतम 15 साल की उम्र के हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया ये…

जानकारी के अनुसार बच्ची को गंभीर हालत में पाया गया और उसे सिधौली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) में भर्ती कराया गया। उसके बाद, उसका हाल इतना गंभीर हुआ कि उसे जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। सिधौली के सर्कल अधिकारी आलोक प्रसाद ने बताया कि तीन नाबालिगों ने इस लड़की के साथ बलात्कार किया था। वह यह भी जानकर दुखी महसूस करते हैं कि लड़की की हालत गंभीर है और उसका इलाज जारी है। दोषियों को पकड़ने की प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Irfan Solanki case : सपा विधायक इरफान सोलंकी मामले में आज आ सकता फैसला, कानपुर कोर्ट में होगी पेशी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox