होम / UP Crime News: गहरी नींद में सोए माता-पिता की शराबी बेटे ने की बेरहमी से हत्या, फिर चेहरा और सिर को कुचला

UP Crime News: गहरी नींद में सोए माता-पिता की शराबी बेटे ने की बेरहमी से हत्या, फिर चेहरा और सिर को कुचला

• LAST UPDATED : May 27, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), UP Crime News: उत्तर प्रदेश (UP Crime News) के गोरखपुर जिले के फतेहपुर गांव में रविवार रात सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक नशेड़ी बेटे ने अपने 75 वर्षीय पिता राजपति और 70 वर्षीय मां मुराती देवी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा दयानंद (42) नशे का आदी है और अक्सर अपने माता-पिता से झगड़ा करता रहता था। घटना की रात भी उसका अपने माता-पिता से किसी बात पर विवाद हुआ और फिर हैंडपंप के हैंडल से उनके सिर पर वार कर उनकी हत्या कर दी।

घटना के बाद दयानंद मौके (UP Crime News) से भाग गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

परिवार ने बताया कि आरोपी नशे में था

परिजनों ने बताया कि दयानंद शराब और गांजा जैसे नशीले पदार्थों का सेवन करता था। वह अक्सर अपने माता-पिता से पैसे मांगता था और नहीं मिलने पर उनसे झगड़ा करता था। रविवार रात को भी उसने अपने माता-पिता से पैसे मांगे, लेकिन जब उन्होंने मना कर दिया तो गुस्से में आकर उसने उनकी हत्या कर दी।

पत्नी से विवाद के बाद भी था नाराज

परिजनों के मुताबिक दयानंद की पत्नी चंदा उसकी नशे की लत और मारपीट से तंग आकर अपने मायके में रह रही थी। रविवार को विदाई जुलूस के दौरान दयानंद ने चंदा पर फावड़े से वार करने की भी कोशिश की। हस्तक्षेप के बाद वह धमकी देकर चला गया कि बारात निकलते ही अर्थी यहां से उठेगी।

ये भी पढ़ेंः- Meerut News: ट्रैफिक सिपाही के साथ ढाबा मालिक की दबंगई, मारपीट करने के बाद फाड़ी वर्दी

इस घटना पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी दयानंद की तलाश शुरू कर दी है। एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर दयानंद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई हैं।

ये भी पढ़ेंः- Meerut News: ट्रैफिक सिपाही के साथ ढाबा मालिक की दबंगई, मारपीट करने के बाद फाड़ी वर्दी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox