होम / Gorakhpur: CM Yogi का रोड शो, बोले- ” माफिया मुक्त बना प्रदेश, जो बचे हैं उनका भी होगा सफाया”

Gorakhpur: CM Yogi का रोड शो, बोले- ” माफिया मुक्त बना प्रदेश, जो बचे हैं उनका भी होगा सफाया”

• LAST UPDATED : May 30, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Gorakhpur: CM Yogi ने गोरखपुर में भाजपा प्रत्याशी रवि किशन के समर्थन में रोड शो किया। वहीं विपक्ष पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि ” उत्तरप्रदेश माफिया की भूमि नहीं, यह ईश्वरीय अवतारों की भूमि है।”

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा और कांग्रेस पर भारी बढ़त दिखाते हुए कहा कि यूपी में 80वीं सदी की लड़ाई के लिए कोई नहीं मिला, वो हमारे चार सौ पार के रहस्य को नहीं समझ पाए। आज पूरे देश की एक ही आवाज है कि फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार।

उन्होंने कहा कि पंजाब में आप सरकार अराजकता की ओर बढ़ रही है। यूपी लगभग माफिया मुक्त हो गया है, जो बचे हैं, उनका भी सफाया हो जाएगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत देश के संस्थापक बाबा साहब भीमराव के संविधान के अनुसार चलेगा न की किसी शरिया कानून से।

ये भी पढ़ें: देश में यहां बारिश ने मचाया कहर, हजारों लोगों पर आफत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 29 मई को रविवार को गोरखपुर में पार्टी हित में रवि किशन के समर्थन में एक रोड शो का आयोजन किया। उन्होंने बताया कि भारतीय सुरक्षा का मूल आधार यहां तक ​​है। पंजाब में अराजकता फैलाने वाली सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए एक बड़ा खतरा हो सकता है। योगी को इस बात का भी भरोसा है कि भारतीय जनता पार्टी 2014 और 2019 का रिकॉर्ड इस बार भी जारी करेगी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जो कहा है, उन्होंने भी किया है। हमने जो भी हमारे संकल्प पत्र में विवरण दिया है, हम उसे 100 प्रतिशत पूर्ण करेंगे। उन्होंने कहा कि समान नागरिक संहिता हमारी प्राथमिकता है।

असंवैधानिक है मुस्लिम आरक्षण

मुख्यमंत्री ने उदाहरण देते हुए कहा कि उम्मीदवार अपनी हार मान चुकी है और अब उनकी करीबी जनता को अनाधिकृत करना ही एकमात्र उपाय है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा समेत पूरा भारत गठबंधन के खिलाफ हैं और संविधान को खतरे में डाल सकते हैं। योगी ने नैतिकता को असंवैधानिक बताया और बाबा साहब ने इसे राष्ट्रीय अखण्डता के लिए चुनौती दी। इससे भारत के विभाजन का कारण बना। मुस्लिमों को देश में किसी भी स्थिति में लागू नहीं करने का फैसला लिया गया है और देश के जनतांत्रिक गठबंधन को खारिज कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:दुनिया का वो देश जहां सिर्फ एक ही जहरीला सांप, क्या जानते हैं उसके बारें में?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox