होम / Yogi Adityanath: कुल्लू में सीएम योगी का प्रहार “ये नया भारत है, जो छेड़ता नहीं, लेकिन कोई छेड़े तो छोड़ता भी नहीं”

Yogi Adityanath: कुल्लू में सीएम योगी का प्रहार “ये नया भारत है, जो छेड़ता नहीं, लेकिन कोई छेड़े तो छोड़ता भी नहीं”

• LAST UPDATED : May 30, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Yogi Adityanath: हिमाचल प्रदेश में मतदाताओं को प्रभावशाली ढंग से चुनाव प्रचार के लिए अंतिम दिन सभी राजनीतिक आश्रमों के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं की ओर से ध्यान केन्द्रित किया जा रहा है। आज केवल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही नहीं, बल्कि अन्य नेता भी पहाड़ी क्षेत्र में जनता संबोधन के लिए रहेंगे मौजुद, योगी आदित्यनाथ आज कंगना रनौत के लिए वोट मांगेगे, इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी आज करसोग में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें: इस सुपरस्टार ने सबके सामने एक्ट्रेस को मारा जोरदार धक्का

CM Yogi कुल्लू में जनसभा रैली को संबोधित करने के लिए पहुंच गए हैं। सीएम योगी मंडी संसदीय क्षेत्र के तहत कुल्लू में भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के लिए वोट मांगेंगे। इस दौरान कांग्रेस पार्टी और प्रदेश सरकार सीएम योगी के निशाने पर रहेगी।

कुल्लू में कांग्रेस पर साधा निशाना

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी की रैली में बताया कि बीजेपी 400 पार्टी की अपेक्षित जाति बनी हुई है , जबकि कांग्रेस 400 पार्टी की चुनावी क्षमता नहीं बनी हुई है।​ जनता के अनुसार, जो भगवान राम की भक्ति करते हैं, वे ही उन्हें विजयी बनाते हैं। यह चुनाव राम भक्तों और राम विरोधियों के बीच का मुकाबला है। राम विरोधी उन लोगों को कहा जा रहा है, भारत की गरिमा को धूमिल किया है , भारत के विकास को खोया है,

भारत का अपमान किया है। वह राम भक्त हैं, इसलिए भारत का हित प्रथम है। वह राम भक्त हैं, जो अयोध्या में रामलला के आदर्श के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं। 1989 में हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में ही राम मंदिर बनाने का संकल्प लिया गया। आज 500 साल की लंबी यात्रा समाप्त हो गई है और राम मंदिर का सपना पूरा हो गया है। अयोध्या में रामलला ने सबसे पहले होली का त्योहार और अपना जन्मोत्सव मनायाआयोजित किया गया।

मुस्लिमो का घोषणा पत्र है कांग्रेस का मेनिफेस्टो- CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गठबंधन में गवाहों को पेश करते हुए यह दस्तावेज तैयार किया है कि कांग्रेस का घोषणा पत्र उन्हें मुस्लिम लीग के घोषणा पत्र से मिलता-जुलता लगता है। कांग्रेस को वोट देना का मतलब मुस्लिम लीग को वोट देना है। उनके घोषित पत्र में कहा गया है कि पर्सनल लॉ लागू किया जाएगा, जिससे भारत में तालिबानी शासन की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। इससे बेटियां स्कूल नहीं जा पाएंगी, बाजार में महिलाएं और ऑफर में नहीं जा पाएंगी और महिलाएं बुर्के में ही होंगी। लेकिन बीजेपी इस बारे में कहती है कि भारत के संविधान के अनुयायी बने रहेंगे।​​​ हम कांग्रेस की मंजूरी को पूरा नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें: Gorakhpur: CM Yogi का रोड शो, बोले- ” माफिया मुक्त बना प्रदेश, जो बचे हैं उनका भी होगा सफाया”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox