होम / Ghaziabad: गर्मी का कहर! बालकनी में रखी Washing Machine जलकर हुई खाक

Ghaziabad: गर्मी का कहर! बालकनी में रखी Washing Machine जलकर हुई खाक

• LAST UPDATED : May 30, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Ghaziabad: गर्मी से बवाल मचा हुआ है। यहां एक फ्लैट की बालकनी में रखी washing machine में अचानक आग लग गई। इस घटना से लोगों में सनसनी फैल गई, लोगों की नजर पड़ी तो तुरंत जैसे-तैसे आग पर काबू पाया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, धधकते सूरज का ये रूप लोगों को डरा रहा है।

यह है पूरा मामला

पुरे देश में गर्मी का प्रकोप जारी है। कई स्थानों पर तापमान 50 डिग्री सेल्सियस पार हो गया है। आज AC में ब्लास्ट होने के बाद नोएडा में आग लग गई अब ग़ाज़ियाबाद में एक फ्लैट की बालकनी में लगी वॉशिंग मशीन में अचानक आग लग गई। जब लोग ने ये देखा तो हंगामा मच गया। सोसाइटी के लोगो ने इकठ्ठा होकर आग पर जैसे तैसे काबू पाया।

ये भी पढ़ें: गजब की खूबसूरत हैं शिमरोन हेटमायर की वाइफ

जानकारी के अनुसार, यह घटना ग़ाज़ियाबाद के राजनगर के प्रॉस्पेक्टर ऑफ़िसर सिटी 2 सोसाइटी में हुई थी। एक फ्लैट के बालकनी पर एक वाशिंग मशीन रखी थी। गवाहों की राय तो, तेज गर्मी के दौरान वॉशिंग मशीन में आग लग सकती है। धुआँ आ गया और मशीन पूरी तरह से जलकर खा गई। इस संघटना का वीडियो भी पब्लिक हुआ, जिसमें देखा जा सकता है कि फ्लैट में धुआं उठना शुरू हो रहा है और मशीन जल गया।

पडोसी लोगो को बताकर बचाया आग से

बालकनी में जैसे ही धुआं उठा तो लोग तुरंत बिल्डिंग के पास पहुंचे. आनन-फानन में लोगों ने पास के फ्लैट में रहने वालों को आगाह किया और आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया। सोसायटी के लोगों ने देखा बालकनी में रखी वॉशिंग मशीन में आग लगी है। लोगों ने मशीन में लगी आग को बुझाया, लेकिन तब तक मशीन खाक हो चुकी थी। हालांकि आग बुझने से बड़ा हादसा टल गया। वॉशिंग मशीन में लगी आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Ballia: BJP के पूर्व विधायक और बेटे सहित 7 लोगों पर FIR दर्ज, युवक को पीटकर लहूलुहान करने का आरोप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox