होम / CM Yogi Adityanath Said : योगी आदित्यनाथ बोले, अखिलेश यादव ने 11 मार्च को लंदन जाने का टिकट ले लिया

CM Yogi Adityanath Said : योगी आदित्यनाथ बोले, अखिलेश यादव ने 11 मार्च को लंदन जाने का टिकट ले लिया

• LAST UPDATED : February 25, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

CM Yogi Adityanath Said: उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मैंने देखा है कि अखिलेश यादव ने 11 मार्च को लंदन जाने का टिकट ले लिया है और उनके समर्थक परेशान हैं कि वे राज्य छोड़कर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तक 4 चरणों का चुनाव हो चुका है और इसमें 80 बनाम 20 का ट्रेंड देखने को मिला है। सीएम योगी ने कहा कि अब तक हुए चरणों में 80 फीसदी सीटें भाजपा को मिलती दिख रही हैं, जबकि 20 फीसदी सीटों पर अन्य दलों को संतोष करना पड़ेगा। (CM Yogi Adityanath Said)

पार्टी के खिलाफ कोई माहौल नहीं (CM Yogi Adityanath Said)

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मीडिया तो 2019 में सपा और बसपा के गठबंधन के बाद हमें 25 लोकसभा सीटें ही दे रहा था, लेकिन सब गलत साबित हुए। भाजपा को 80 फीसदी से ज्यादा सीटें मिली थीं। उन्होंने सरकार के खिलाफ माहौल होने की बात से इनकार किया और कहा कि यहां तो प्रो-इनकम्बेंसी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीते 25 सालों में पहली बार ऐसा हो रहा है, जब सत्ता में रह चुकी पार्टी के खिलाफ कोई माहौल नहीं है।

राजभर के साथ छोड़ने से कितना होगा नुकसान (CM Yogi Adityanath Said)

उन्होंने कहा कि हमें समझना चाहिए कि यदि भारत का संविधान हमें अधिकार देता है तो फिर कर्तव्यों से भी बांधता है। देश संविधान के हिसाब से चलता है। यह शरीयत या फिर किसी की व्यक्तिगत मर्जी के अनुसार नहीं चल सकता है। सुहेलदेव भारतीय समाजपार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर के इस बार साथ न होने से नुकसान के सवाल पर योगी ने कहा कि ऐसा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि वह 2019 के आम चुनाव में भी हमारे साथ नहीं थे, लेकिन पार्टी को 80 फीसदी सीटों पर जीत हासिल हुई थी।

(CM Yogi Adityanath Said)

Also Read : HighCourt Case : बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की जमानत निरस्त कराने की अर्जी पर सुनवाई टली

Connect With Us: Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox