होम / Noida: IT कंपनी की बिल्डिंग में लगी आग, ऑफिस जलकर राख

Noida: IT कंपनी की बिल्डिंग में लगी आग, ऑफिस जलकर राख

• LAST UPDATED : June 1, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Noida: नोएडा में लगातार आग लगने की घटना सामने आ रही है। शनिवार को नोएडा सेक्टर 63 में एक आईटी कंपनी की बिल्डिंग में अचानक आग लग गई। इससे मौके पर हलचल मच गई। जलते जगह के आसपास के लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही दमकल मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने में जुट गई।

नोएडा सेक्टर 63 में हुई घटना

आजकल नोएडा में भीषण गर्मी के बीच आग लगने की घटना लगातार हो रही है। पिछले तीन दिनों से नोएडा में कहीं न कहीं, किसी कारण से जाने गए गर्मी के कारण आग लग रही है। ताजा घटना सेक्टर 63 में हुई है। शनिवार की दोपहर एक आईटी कंपनी की बिल्डिंग में अचानक आग लग गई थी। आग की चपेट में बिल्डिंग में स्थित एक ऑफिस भी आ गई थी।

ये भी पढ़ें: UP News: शहर में मिल रही लाश-पर-लाश, पोस्टमार्टम हाउस में लगा ढेर… जानें पूरा मामला

जब बिल्डिंग में आग लगी, तो ऑफिस के लोग बाहर निकल गए। उसके बाद बिल्डिंग के आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया। अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाने की कोशिश में जुट गई है।

बीते शुक्रवार को भी लगी थी आग

इन दिनों लगातार नोएडा में आग लगने की घटनाएं सामने आ रही है। शुक्रवार को भी नोएडा के आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी के अंदर एक दुकान में आग लग गई थी। इस आग से आसपास के दुकानों को भी नुकसान पहुंचाया था। हालांकि, फायर ब्रिगेड ने समय रहते आग पर काबू पा लिया जिससे कोई जनहानि नहीं हुई।

ये भी पढ़ें: इंडियन टीम की जर्सी कौन बनाता है? नहीं पता तो यहां जानें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox