होम / Lok Sabha Election 2024: 4 जून को ‘शहजादे’ भी होंगे साधना में लीन, पूर्व कांग्रेस नेता का बड़ा दावा

Lok Sabha Election 2024: 4 जून को ‘शहजादे’ भी होंगे साधना में लीन, पूर्व कांग्रेस नेता का बड़ा दावा

• LAST UPDATED : June 2, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election 2024: सातवें चरण (Lok Sabha Election 2024) का मतदान संपन्न होने के बाद सभी एग्जिट पोल में एनडीए की जीत का अनुमान है। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ती जा रही है। वहीं, के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बड़ा दावा किया है। एग्जिट पोल के नतीजों का जिक्र करते हुए उनके बयान के मुताबिक, राजनीतिक विवाद और भी तेज हो गए हैं।

4 जून को ‘शहजादे’ भी होंगे साधना में लीन

उन्होंने सोशल मीडिया (Lok Sabha Election 2024) पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि 4 जून को वह ‘शहजादे साधना’ को जाएंगे, गुफा की तलाश जारी है। इसके साथ ही उन्होंने इंडिया अलायंस पर निशाना साधते हुए कहा है कि ये लोग देश विरोधी और धर्म विरोधी हैं, जिन्हें जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है। आचार्य प्रमोद कृष्णम के बड़े बयान के बाद राजनीतिक सरगर्मी को और बल मिला है।

PM मोदी की तारीफ की

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है और कहा कि उनके नेतृत्व में भारत को मजबूती मिली है। उन्होंने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने, राम मंदिर निर्माण, श्री कल्कि धाम का शिलान्यास और तीन तलाक हटाने जैसे कई मुद्दे उठाए हैं।

उनके बयान से साफ है कि उन्हें जनता का समर्थन मिल रहा है और उनकी राजनीतिक दिशा सही है। आचार्य प्रमोद कृष्णम के बड़े बयान ने भारतीय राजनीति में नई रोशनी डाल दी है। उनके बयान से साफ है कि एग्जिट पोल के नतीजों के बाद भी राजनीतिक दलों के बीच टकराव जारी है और जनता का समर्थन किसी भी दिशा में जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः- 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox