होम / Lucknow: “मेरे पति से साफ करवाते हैं टॉयलेट”, संविदा कर्मी की पत्नी ने आफिस में किया हंगामा

Lucknow: “मेरे पति से साफ करवाते हैं टॉयलेट”, संविदा कर्मी की पत्नी ने आफिस में किया हंगामा

• LAST UPDATED : June 14, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Lucknow: लखनऊ के एक अधिकारी पर संविदा कर्मचारी ने यह आरोप लगाया है कि उनके घर में झाड़ू पोछा लगाया जाता है, सिर्फ इतना ही नहीं, बाथरूम और टॉयलेट की सफाई करने के लिए कहा गया।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बिजली विभाग के एक क्लर्क पर गंभीर आरोप लगे हैं। बिजली विभाग के एक अफसर की खांसी से परेशान संविदा कर्मी की पत्नी ने हंगामा खड़ा कर दिया है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, वहीं संविदा कर्मचारियों ने अफसर पर हैरान कर देने वाले आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें: कुंवारी बेगम गिरफ्तार, करती थी गलत काम

संविदा कर्मचारी और उसकी पत्नी के बीच हंसी-मजाक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला एक्सईएन के यहां हंगामा कर रही है। महिला का वीडियो जीपीआरए सेक्शन ऑफिस का है। जहां वह अपने पति को परेशान कर रहे अफसर पर अपना गुस्सा निकाल रही है। बताया जाता है कि मामला राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम स्थित भवानीगंज का है।

बीकेटी डिवीजन के जीपीआरए उपकेंद्र पर आवृति रस्तोगी नाम की संविदा कर्मचारी तैनात है। वह उससे झाड़ू-पोछा लगाने के साथ बर्तन भी साफ कराता है। हाल ही में उसने उससे अपने घर का बाथरूम साफ करने को कहा लेकिन जब उसने मना कर दिया तो वह भड़क गया और उसे नौकरी से निकलवाने की धमकी दी।

जांच में बिजली विभाग के अधिकारी 

फिर क्या था, अधिकारी की धमकी पाकर संविदा कर्मचार की पत्नी दफ्तर पहुंच गई और जीपीआरए अनुभाग कार्यालय में हंगामा खड़ा कर दिया। बच्चे के साथ आई महिला ने अधिकारियों से कई सवाल पूछे लेकिन कोई जवाब नहीं मिला लेकिन किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो वायरल हो गया और अब मामले की जांच में बिजली विभाग के अधिकारी आ गए हैं।

सोशल मीडिया पर इस घटना पर कई लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा कि अब पता चला लखनऊ के लोगों की परेशानी खत्म क्यों नहीं होती? जब कोई अधिकारी संविदा कर्मचारियों से शौचालय साफ कराएगा तो दोष किसका होगा?

ये भी पढ़ें: Banda News: अचानक हुआ मजदूरों-किसानों के खातों से पैसा गायब, पीड़ितों ने किया हंगामा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox