होम / Amitabh Bachchan Health Deteriorate Fans : अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

Amitabh Bachchan Health Deteriorate Fans : अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

• LAST UPDATED : February 28, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई।

Amitabh Bachchan Health Deteriorate Fans : अमिताभ बच्चन 80 वर्ष की उम्र में भी 12-12 घंटे तक लगातार काम करते रहते हैं। इससे उनके फैंस को मोटिवेशन मिलता है वहीं लगातार उनकी सेहत को लेकर चिंता भी उनके चाहने वालों के मन में बनी रहती है। (Amitabh Bachchan Health Deteriorate Fans)

महानायक ने हाल ही में एक ट्वीट करके अपने फैंस को चिंता में डाल दिया है। अमिताभ बच्चन ने रविवार देर रात ट्वीट किया कि दिल की धड़कनें बढ़ गई है। चिंता हो रही है। उम्मीद है सब ठीक होगा। अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाते हुए अपने ट्वीट में बस इतना ही लिखा। महानायक का ये ट्वीट देखकर फैंस चिंता में आ गए और उनसे ऐसा करने की वजह पूछने लगे।

झुंड के ट्रेलर का फैंस को इंतजार (Amitabh Bachchan Health Deteriorate Fans)

हालांकि क्या वाकई अमिताभ बच्चन की सेहत ठीक नहीं है या फिर मामला कुछ और ही है? इस बारे में अभी और जानकारी आने तक इंतजार करना होगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘झुंड’ में काम करते नजर आएंगे। (Amitabh Bachchan Health Deteriorate Fans)

फिल्म का पोस्टर और टीजर वीडियो पिछले दिनों रिलीज किया गया था और अब फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर वीडियो का इंतजार है। अमिताभ बच्चन के पास इस उम्र में भी प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। इस वक्त भी बॉलीवुड के कई सौ करोड़ रुपये अमिताभ बच्चन के ऊपर दाव पर लगे हुए हैं।

(Amitabh Bachchan Health Deteriorate Fans)

Also Read : FIR Against Minister Rane and his Son : सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान केस, केंद्रीय मंत्री राणे व विधायक बेटे पर मुकदमा

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox