होम / Bareilly News: समरीन बनी सुमन, हिंदू धर्म में आस्था के साथ प्रेमी संग लिए सात फेरे

Bareilly News: समरीन बनी सुमन, हिंदू धर्म में आस्था के साथ प्रेमी संग लिए सात फेरे

• LAST UPDATED : June 26, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Bareilly News: बरेली के भुता थाना क्षेत्र के कुआडांडा गांव की रहने वाली समरीन प्यार में इस कदर पागल हो गई कि उसने अपने परिवार के खिलाफ जाकर अपना धर्म बदल लिया और फिर प्रेमी के साथ शादी के बंधन में बंध गई।

जब परिवार को पता चला

बरेली के भुता थाना क्षेत्र के कुआडांडा गांव की रहने वाली समरीन की मुलाकात 5 महीने पहले इज्जत नगर के बरकापुर गांव निवासी मित्रपाल यादव से हुई थी जो की प्राइवेट जॉब करते है। जिसके बाद बातचीत और दोस्ती के बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और जब इस बात की जानकारी उसके घरवालों को हुई और उन्होंने इस रिश्ते से मना कर दिया तो समरीन ने घर छोड़ दिया।

ऐसे हुई शादी

समरीन ने मित्रपाल के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे मित्रपाल ने स्वीकार कर लिया। सोमवार रात दोनों ने अगस्त्य मुनि आश्रम में आचार्य केके शंखधार के द्वारा हिंदू रीति-रिवाज से विवाह किया। समरीन ने कहा कि उन्होंने अपनी मर्जी से हिंदू धर्म अपनाया है और किसी ने उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर नहीं किया है क्योंकि इसमें महिलाओं को ज्यादा सम्मान मिलता है। समरीन ने कहा कि उन्हें तीन तलाक और हलाला से डर लगता है, इसलिए उन्होंने हिंदू धर्म चुना। विवाह के बाद, मित्रपाल ने अधिकारियों से सुरक्षा की मांग करने की योजना बनाई है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox