होम / Farrukhabad News: परिवहन विभाग के दावों की खुली पोल, पुरानी बसों की जर्जर मिली हालत, बसों में टपक रहा पानी

Farrukhabad News: परिवहन विभाग के दावों की खुली पोल, पुरानी बसों की जर्जर मिली हालत, बसों में टपक रहा पानी

• LAST UPDATED : July 8, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज),Farrukhabad News: इंडिया न्यूज की टीम ने फर्रुखाबाद रोडवेज बस अड्डे की बसों का रियलिटी चेक किया तो परिवहन विभाग के तमाम दावों की कलई खुलकर सामने आ गई। रोडवेज बस अड्डे पर खड़ी नई बसों की हालत तो ठीक थी। लेकिन पुरानी बसों की हालत काफी जर्जर और बदहाल मिली। बस अड्डे से सफर पर निकली कई बसों में पानी टपक रहा था और लोग छाता लगाकर सीटों पर बैठ हुए थे।

छाता लगाकर बस में बैठी सवारी

UP15/AT-8656 नंबर की पूरी बस में बारिश का पानी छत से टपक रहा था। इसके चलते यात्री छाता लगाकर अपनी सीटों पर बैठे हुए थे। बस में यात्रा कर रहे यात्री रामवीर, राजेश कुमार और मोहन ने बताया कि अधिकतर बसों की दशा इसी तरह की है। ऐसे में छाता लेकर सफर करना मजबूरी है।

अधिकारियों की जिम्मेदारी की गई थी तय 

बता दें कि उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने बरसात से पहले बसों के कायाकल्प करने के लिए मिशन कायाकल्प अभियान शुरू किया था । इस अभियान के तहत बसों की सीलिंग को तारकोल लगाकर सही करना था और बसों की बॉडी को पूरी तरह से रिपेयर करने के निर्देश दिए गए थे। बसों का रंग रोगन भी कराया गया था। अधिकारियों की जिम्मेदारी भी तय की गई थी, और कहा गया था अगर बारिश में बस टपकी तो जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल चैनल की पड़ताल में परिवहन विभाग के दावे हवा हवाई साबित हुए हैं। यहां के एआरएम का ट्रांसफर प्रयागराज हो चुका है और नए एआरएम ने अभी तक चार्ज नहीं लिया है। ऐसे में समस्या के प्रति कोई जवाबदेह नहीं मिल रहा है।

ALSO READ:  बिना OTP के भी हो रहा अकाउंट खाली, जानिए कैसे चल रहा ये खेल

दोषी के खिलाफ होगी आवश्यक कार्यवाही 

मामले पर आरएम इटावा परशुराम पाण्डे ने फोन पर बताया कि मामला संज्ञान में नहीं आया था। अगर ऐसा प्रकरण है तो यह गंभीर बात है। जांच कराकर दोषी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। यात्रियों को हर सुख सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।

ALSO READ: पति से ये चीज मांगती रही पत्नी, न मिलने पर भागी मायके

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox