होम / BJP Meeting: ताजिया पर क्या बोल गए सीएम योगी, भाजपा कार्यसमिति की बैठक में योगी का संबोधन

BJP Meeting: ताजिया पर क्या बोल गए सीएम योगी, भाजपा कार्यसमिति की बैठक में योगी का संबोधन

• LAST UPDATED : July 14, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज ), BJP Meeting: रविवार को भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 के खत्म होने के बाद राजधानी लखनऊ में पहली कार्यसमिति की बैठक की है। कार्यसमिति की इस बैठक में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए साथ ही उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित भी किया। भारत माता को नमन करने से सीएम योगी ने अपना संबोधन शुरू किया। इसके बाद उन्होंने एनडीए को लोकसभा चुनाव 2024 में मिली जीत की बधाइयां भी दी साथ ही कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

”पहले ताजिया के नाम पर… ”

भाजपा कार्यसमिति की बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को दिए गए संबोधन में योगी ने कहा, ‘हमने आप सबके सहयोग से यूपी को माफियाओं से मुक्त किया है। उत्तरप्रदेश में अब सुरक्षा है। पहले मोहर्रम में ताजिया के दौरान सड़के खाली हो जाती थी, लेकिन भाजपा जब से सरकार में है मुहर्रम आता है और चला जाता है पता नहीं चलता है’। विपक्ष पर हमलावर होते हुए योगी ने कहा की ताजिया ले जाने के नाम पर घर तोड़ो जाते थे, पुल गिराए जाते थे, पीपल के पेड़ों को काटा जाता था बिजली की तार हटाई जाती थी लेकिन अब मनमानी नहीं चलती है।

Also Read:- UP IAS Transfer: योगी सरकार ने 5 जिलों के डीएम बदले, अयोध्या के डीएम का तबादला

विपक्ष पर किया वार

सम्बोधन में आगे योगी ने कहा की हमने कभी जाति और मजहब के नाम पर कोई भेदभाव नहीं किया। बिना किसी भेदभाव के 56 लाख गरीबों को मकान दिए हैं। विपक्ष पर वार करते हुए योगी ने कहा कि 2022 के चुनावों में विपक्ष उछल-कूद कर रहा था और नतीजे आते ही वह मारपीट पर उतारू हो गए। तब सबको लगता था कि यूपी को माफिया से मुक्त करना आवश्यक है और आज आप सहयोग से हमने यह कर दिखाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि जब बीजेपी विपक्ष में थी तब वो जनता के मुद्दों के लिए लड़ती थी।

Also Read:- UP Crime: डंडे से पीटकर युवती की हत्या, घर से 50 मीटर दूर ही घटना को दिया अंजाम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox