होम / UP Weather: प्रदेश के कई इलाकों में बारिश का अलर्ट, इन जिलों में वज्रपात की संभावना

UP Weather: प्रदेश के कई इलाकों में बारिश का अलर्ट, इन जिलों में वज्रपात की संभावना

• LAST UPDATED : July 15, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज ),UP Weather: यूपी में रविवार को कुछ इलाकों में छिटपुट बारिश को छोड़कर बाकी शहरों में धूप छांव का मौसम दिखा। मौसम विभाग के अनुसार, सोमवार को यूपी के तराई में अच्छी बारिश के आसार है। इसके साथ ही यूपी के दक्षिणी जिलों सोनभद्र, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर के साथ ही साथ गोरखपुर, कुशीनगर, बस्ती, सिद्धार्थनगर आदि इलाको में बारिश का भारी अलर्ट जारी किया गया है।

प्रयागराज में 5.8 मिमी बारिश दर्ज

कल रविवार को मुजफ्फरनगर में 28 मिमी, बलिया में 12.2 मिमी, आगरा में 9 मिमी और प्रयागराज में 5.8 मिमी बारिश दर्ज की गई। यूपी में दिन के अधिकतम तापमान की बात करें तो कानपुर में 37.3 डिग्री, हरदोई में 37 डिग्री और झांसी में 36.4 डिग्री सेल्सियस रहा। रात में कई जिलों में तापमान में गिरावट दर्ज की गई जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली। गाजीपुर में सबसे कम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहा। वही बस्ती में 22 डिग्री और बाराबंकी में 22.5 डिग्री सेल्सियस रहा।

ALSO READ: UP Crime: डंडे से पीटकर युवती की हत्या, घर से 50 मीटर दूर ही घटना को दिया अंजाम

इन इलाकों में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार के लिए सोनभद्र, चंदौली,मिर्जापुर, सिद्धार्थनगर, गोंडा, बलरामपुर, वाराणसी, संतकबीरनगर, कुशीनगर, महराजगंज,गोंडा, बलरामपुर,श्रावस्ती और आसपास के इलाकों में भारी बारिश की संभावना है। वहीं, सोनभद्र, चंदौली, मिर्जापुर, वाराणसी के साथ गोरखपुर, बस्ती, कुशीनगर आदि जिलों में बिजली गिरने की चेतावनी जारी की गई है।

ALSO READ: BJP Meeting: ताजिया पर क्या बोल गए सीएम योगी, भाजपा कार्यसमिति की बैठक में योगी का संबोधन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox