होम / Azamgarh News: नव विवाहिता पति-पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

Azamgarh News: नव विवाहिता पति-पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

• LAST UPDATED : July 17, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदपट्टी में संदिग्ध परिस्थितियों में नव विवाहिता पति-पत्नी ने आत्महत्या कर लिया। दोनों का शव बंद कमरे में मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। जानकारी के अनुसार रौनापार थाना क्षेत्र के चांदपट्टी गांव निवासी रामसरिक उम्र लगभग 28 वर्ष पुत्र स्वर्गीय जयराम निषाद की शादी बीते 27 अप्रैल 2024 को गोरखपुर जनपद के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के पीपर ताड़ी गांव निवासी संजू के साथ हुई थी।

मृत मिले दोनों पति-पत्नी 

जब से शादी हुई थी तब से पति पत्नी आपस में बड़े ही सामंजस्य के साथ रहते थे। भतीजी चांदनी उम्र लगभग 10 वर्ष अपने चाचा के कमरे में गई और दरवाजा खोली तो चाची बेड पर सोई पड़ी थी और चाचा छत के पंखे पर दुपट्टा के सहारे लटका पड़ा था। यह मंजर देखकर उसने शोर मचाया तो परिजन मौके पर जुट गए और आसपास के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई दोनों पति-पत्नी मृत पड़े थे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर को सगड़ी शुभम तोदी सहित रौनापार थानाध्यक्ष विजय प्रकाश मौर्य भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा,पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

गांव में मातम का माहौल

गांव में घटी घटना से पूरे क्षेत्र में मातम छा गया है और मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार मृतक पांच भाई आठ बहन है यह भाइयों में तीसरे नंबर का था सात बहनों की शादी हो गई है। जबकि एक बहन की शादी नहीं हुई है। वहीं मृतक रामसरिक पुत्र जयराम निषाद पूर्व में मुंबई के नासिक में रहकर फर्नीचर का कार्य करता था शादी के बाद से घर पर रहने लगा था।

ALSO READ: By-Election: उपचुनाव पर CM योगी का निर्देश, प्रत्येक सीट पर होगी 3 मंत्रियों की जिम्मेदारी

शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

इस मामले पर एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि सूचना मिली है कि नव विवाहिता पति-पत्नी अपने कमरे में आत्महत्या कर लिए हैं। घटना की छानबीन की जा रही है। ग्रामीणों व परिजनों से पूछताछ की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है घटना में जो तथ्य सामने आएगा उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ: हर पति-पत्नी जान लें प्रेमानंद महाराज की बताई ये बात, बरना होगी बर्बादी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox