होम / Jayeshbhai Jordaar Movie Release Date रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ जल्द होगी रिलीज, अभिनेता ने किया अनाउंसमेंट

Jayeshbhai Jordaar Movie Release Date रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ जल्द होगी रिलीज, अभिनेता ने किया अनाउंसमेंट

• LAST UPDATED : March 3, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Jayeshbhai Jordaar Movie Release Date : कोरोना महामारी की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार पोस्टपोन हो गई थीं लेकिन अब कोरोना की रफ्तार कम होने पर इस फिल्म की तारीख का ऐलान कर दिया है।  बॉलीवुड माचोमैंन रणवीर सिंह इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। बता दें कि रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की रिलीज डेट आ गई है। यह फिल्म 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें कि अपनी पिछली फिल्म 83 की शानदार सफलता के बाद रणवीर सिंह यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) की ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए एक हीरो और उसकी ‘हीरोगिरी’ को अनूठे अंदाज में स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। बता दें कि फिल्म के मेकर्स ने डेट अनाउंस करने के साथ ही एक वीडियो भी रिलीज किया है। इसमें रणवीर सिंह ‘जयेशभाई जोरदार’ के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

(Jayeshbhai Jordaar Movie Release Date)

रणवीर ने बताया कि आखिर उन्हें यह फिल्म कैसे मिली और उनके जयेशभाई के किरदार में क्या अनोखा है। बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह ने बताया कि मेरे मेंटॉर आदित्य चोपड़ा ने एक दिन कॉल किया और कहा कि मुझे एक चमत्कारी स्क्रिप्ट मिली है। मैं चाहता हूं कि तुम इसे सुनो। मैं नरेशन के लिए गया। दिव्यांग ठक्कर ने अब तक कुछ भी डायरेक्ट नहीं किया है और उन्होंने मुझे जब स्क्रिप्ट सुनाई तो हंसते-हंसते पेट दर्द हो गया और आंसू निकल पड़े। पास ही टिशू बॉक्स रखा था।

(Jayeshbhai Jordaar Movie Release Date)

कहानी खत्म होते-होते वह डिब्बा भी खाली हो गया। मुझे बहुत मजा आया और इसकी कहानी दिल को छू गई। रणवीर सिंह ने आगे बताया कि उन्होंने कहानी सुनते ही तुरंत ही हां कह दी थी। रणवीर के मुताबिक, उन्होंने अपने अब तक के करियर में अलग-अलग किरदार निभाए हैं, पर जयेशभाई जैसा किरदार कभी नहीं निभाया। रणवीर ने बताया कि उन्होंने इस किरदार के लिए कैसे तैयारी की। वह बोले, ‘जयेशभाई एक ऐसा कैरेक्टर है जो मैंने पहले कभी नहीं किया। यह मेरे लिए एकदम नया था। मुझे इस तरह के किरदार के लिए वाकई कुछ अलग करना पड़ा। इस तरह के इमोशनल बीट्स मैंने पहले कभी प्ले नहीं किए हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे यह आॅफर मिला।

(Jayeshbhai Jordaar Movie Release Date)

Also Read : Ponniyin Selvan Release Date ऐश्वर्या राय बच्चन की मच अवेटेड ‘पोन्नियन सेलवन’ की रिलीज डेट का ऐलान

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox