होम / UP Politics: आचार्य प्रमोद कृष्णम का कांग्रेस पर तीखा वार, कहा- बिल्ली के भाग्य से छींका..

UP Politics: आचार्य प्रमोद कृष्णम का कांग्रेस पर तीखा वार, कहा- बिल्ली के भाग्य से छींका..

• LAST UPDATED : July 18, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Politics: यूपी में भारतीय जनता पार्टी के बीच इस समय काफी ज्यादा खींचतान देखने में आ रही है। इसके बाद से ही यूपी में सियासत गरमाई हुई है। इसे लेकर कांग्रेस लगातार बीजेपी पर तंज कर रही है। जिस पर अब कांग्रेस के पूर्व नेता और कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तीखा वार किया है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस को सत्ता में आने की उम्मीद अब छोड़ ही देनी चाहिए क्योंकि इस बार बिल्ली के भाग्य से भी छींका नहीं टूटने वाला।

राम नाम डोरी से बंधा है- आचार्य राम कृष्णम 

आचार्य राम कृष्णम ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए लिखा, कांग्रेस की “उम्मीदों” का यह घर एक दिन “बिल्ली” की किस्मत के कारण अपनी चमक खो देगा, अब इसे कौन समझाए कि यह राम नाम डोरी से बंधा है जिसे कोई नहीं तोड़ सकता। इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने हैशटैग में यूपी पॉलिटिक्स लिखा।

तीसरी बार देखना पड़ा हार का मुंह 

कांग्रेस को पिछली बार लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार हार का मुंह देखना पड़ा था। तीनों बार ही कांग्रेस के सीटों की संख्या 100 से कम देखने को मिली। आचार्य प्रमोद कृष्णम अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह लगातार कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ अपने विचार व्यक्त करते हैं। इसके अलावा वह विभिन्न राजनीतिक योगों पर भी अपनी राय देते हैं।

ALSO READ: UP Politics: PM मोदी से मिले प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, जानें डिटेल में

इससे पहले आचार्य रामकृष्ण राम ने उधम ठाकुर को लेकर अपने कुलगुरु स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती के बयान पर भी पलटवार किया था। उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि यूसुफ ठाकुर के साथ विश्वासघात वाले बयान में कहा गया है कि यूसुफ ठाकुर पर अविश्वास का फैसला महाराष्ट्र की जनता से जुड़ा है। लेकिन इन कलाकारों और बालासाहेब की जोड़ी के साथ भरोसे को लेकर क्या कहा जाएगा।

ALSO READ: UP Weather: प्रदेश में उमस ने बढ़ाई लोगों की परेशानी, जानिए कब होगी यूपी में बारिश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox