होम / Owaisi Attack on Akhilesh Yadav : जनसभा में ओवैसी ने सपा नेता को घेरा, हिजाब के मामले पर क्यों नहीं बोलते अखिलेश

Owaisi Attack on Akhilesh Yadav : जनसभा में ओवैसी ने सपा नेता को घेरा, हिजाब के मामले पर क्यों नहीं बोलते अखिलेश

• LAST UPDATED : March 3, 2022

इंडिया न्यूज, मिर्जापुर।

Owaisi Attack on Akhilesh Yadav : ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने चुनावी जनसभा में कहा कि समाजवादी पार्टी अभी सत्ता में नहीं है। इसके बावजूद अपने मंच पर किसी अल्पसंख्यक समाज के मुसलमानों को बिठाने से कतराती है। हिजाब के मामले में अखिलेश यादव कुछ नहीं बोलते हैं। (Owaisi Attack on Akhilesh Yadav)

नगर विधानसभा क्षेत्र के बड़ी बसही स्थित एक स्कूल के ग्राउंड पर आयोजित जनसभा में एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कहा कि सामाजिक न्याय की लड़ाई हम और बाबू सिंह कुशवाहा साहब लड़ रहे हैं। कहा कि हम लोग हिस्सेदारी की लड़ाई लड़ रहे हैं ताकि गरीब मजलूम पिछड़ा और दबी कुचली जनता को उनका हक और हिस्सा मिल सके।

डबल इंजन सरकार ने काम नहीं किया (Owaisi Attack on Akhilesh Yadav)

ओवैसी ने आगे कहा कि इस विधानसभा में अभी बहुत से काम होना बाकी हैं। डबल इंजन सरकार ने सूबे के उत्थान के लिए कोई खास काम नहीं किया। जनाधिकार पार्टी गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए ओवैसी ने कहा कि हिस्सेदारी और भागीदारी की लड़ाई में आप मजलिस के साथ मजबूती से रहिए। (Owaisi Attack on Akhilesh Yadav)

उन्होंने कहा कि नाइंसाफियों का खात्मा उसी वक्त होगा जब विधानसभा में आप की वोट और आशीर्वाद से गरीब और मजलूम आवाम का एक नुमाइंदा विधायक बनकर जाएगा। आप अपने वोट का इस्तेमाल कीजिए और मजलिस को मजबूत बनाइए।

(Owaisi Attack on Akhilesh Yadav)

Also Read : Husband Murdered Wife and Mother in Law : पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, अवैध संबंध से रोकने पर किया वारदात

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox