होम / Angry Husband: पांच बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ फरार पत्नी, गुस्साए पति ने घर में लगाई आग

Angry Husband: पांच बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ फरार पत्नी, गुस्साए पति ने घर में लगाई आग

• LAST UPDATED : July 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Angry Husband: यूपी के बांदा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। एक महिला अपने पांच बच्चों को अकेला छोड़कर अपनी प्रेमी के साथ फरार हो गई। इसके बाद महिला के पति ने गुस्से में आकर एक ऐसा कदम उठाया जिसे जानकार लोगों के होश उड़ गए। जानकारी के मुताबिक जब महिला के भागने की खबर पति को पता चली तो गुस्से में आकर पति ने अपने पूरे घर को आग में झोंक दिया। घटना की सूचना तुरंत पुलिस तक पहुंचाई गई। पुलिस ने फायर टीम को मौके पर बुलवाया और काफी मशक्कत के बाद आप पर काबू पाया गया। आरोपी पति से जब पूछताछ की गई तो उसने सारा आरोप अपनी पत्नी के प्रेमी और उसके एक साथी पर लगा दिया।

Read More: Truck Accident: भीषण सड़क हादसा! झोपड़ी पर पलटा ट्रक, 4 लोगों की मौत

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक महिला के पांच बच्चे हैं जिससे छोड़कर महिला अपने प्रेमी के साथ भाग गई। राहत की बाद यह है कि घर में आग लगाने के बाद भी बच्चों की जान बचाई जा सकी। पत्नी के घर छोड़कर भाग जाने पर पति ने अपना आपा खो दिया और घर में बच्चों और बूढ़ी मां के मौजुद होने के बाद भी घर को आग के हवाले कर दिया। सभी बच्चों और बुजुर्ग को सुरक्षित बाहर निकाला गया। आरोपी पति का नाम कल्लू बताया गया है।

जांच जारी

पुलिस जान कर हैरान रह गई जब उन्हें पता चला कि कल्लू घर को आग लगाकर खुद आराम से चारपाई पर लेटा था। खबर ये भी आ रही है की किसी ने आग नहीं लगाई थी, क्योंकि मौके पर कोई मौजूद नहीं था। जांच में ये सामने आया की जिसके साथ पत्नी के भागने का आरोप लगाया गया वो इलाके से बाहर है। इस मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस लगातर लगी हुई है।

Read More: Allahabad High Court: कोर्ट का बड़ा फैसला, वकीलों की हड़ताल पर लगाई रोक, जानें पूरी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox