होम / Akhilesh Yadav on BJP: आंध्र प्रदेश को लेकर अखिलेश यादव ने BJP पर लगाया आरोप, कह दी बड़ी बात

Akhilesh Yadav on BJP: आंध्र प्रदेश को लेकर अखिलेश यादव ने BJP पर लगाया आरोप, कह दी बड़ी बात

• LAST UPDATED : July 24, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज ) Akhilesh Yadav on BJP: समाजवादी पार्टी के मुखिया और सांसद अखिलेश यादव इस समय लगातार बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं। इस बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आंध्र प्रदेश में विपक्ष को लेकर चिंता जताई है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब बीजेपी तोड़फोड़ के मामले में अपनी ही पार्टी को नहीं बख्शती तो अपने सहयोगी दलों को कैसे बख्शेगी।

एक्स पर पोस्ट कर कही ये बात

अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा-“भाजपा की नकारात्मक राजनीति से उनके अपने दल के अलावा वो भी प्रभावित हो रहे हैं जो उन्हें सहयोग दे रहे हैं। आंध्र प्रदेश में बीजेपी अपने समर्थनवाली सरकार को विपक्ष के खिलाफ, वो सब गलत करना सिखा रही है जो वो दूसरे राज्यों में करती है। आंध्र प्रदेश में जिस प्रकार विपक्ष के कार्यकर्ताओं और नेताओं को लक्षित करके उनके जान-माल से लेकर मान तक को हानि पहुँचायी जा रही है, विपक्षियों पर झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं, ये सब भाजपाई साजिशें बहुत दिनों तक कामयाब नहीं होंगी। भाजपा जब तोड़फोड़ के मामले में अपने दल को नहीं छोड़ती है तो वो भला अपने सहयोगी दलों को क्या छोड़ेगी, समझदार लोग समय रहते इनका साथ छोड़ दें, इसी में समझदारी है। देश का हित सत्ता के हित से बड़ा होता है।”

आंध्र और बिहार को ज्यादा पैकेज-अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि हम कह रहे हैं कि आंध्र और बिहार को ज्यादा पैकेज दो। कम से कम आपकी सरकार तो चलेगी लेकिन दूसरे राज्यों के साथ भेदभाव नहीं होना चाहिए। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी सरकार ने दस साल में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ाई है।

Also Read: Name plate dispute: साध्वी प्राची ने नेमप्लेट विवाद पर दिया बड़ा बयान, बोली- नाम लिखने से अच्छा हिन्दू बन जाएं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox