होम / When Big B Agreed at the Behest of Aamir Khan : ‘झुंड’ पर बीग बी ने मानी थी आमिर की बात, इस वजह से साइन की थी यह चर्चित फिल्म

When Big B Agreed at the Behest of Aamir Khan : ‘झुंड’ पर बीग बी ने मानी थी आमिर की बात, इस वजह से साइन की थी यह चर्चित फिल्म

• LAST UPDATED : March 4, 2022

इंडिया न्यूज, मुम्बई।

When Big B Agreed at the Behest of Aamir Khan : बॉलीवुड में आमिर खान की पहचान परफेक्शनिस्ट के नाम से होती है, क्योंकि वो एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें अपने असाधारण विकल्पों और अच्छे कंटेंट के लिए जाना जाता है। ऐसे में अगर वो किसी को कुछ सुझाव देते हैं, तो निश्चित रूप से उनकी बातों को गंभीरता से लिया जाता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ, जब कुछ समय पहले उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन को कुछ सुझाव दिए और वो उसे टाल ना सकें। (When Big B Agreed at the Behest of Aamir Khan)

आमिर खान ने ही फिल्म ‘झुंड’ के लिए ना सिर्फ बिग बी से सिफारिश की थी बल्कि उन्हें इसके लिए राजी भी कर लिया था। ‘झुंड’ के फ्लोर पर जाने से बहुत पहले आमिर ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी थी और फिर इससे इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने सीधा बॉलीवुड के शहंशाह को फिल्म करने की सलाह दे डाली। दरअसल, आमिर खान को लगा था कि इस फिल्म के लिए बिग बी से बेहतर कोई और हो ही नही सकता।

अमिताभ बच्चन ने खुद बताया था, इस वजह से की थी ‘झुंड’ को हां (When Big B Agreed at the Behest of Aamir Khan)

इस बारे में अमिताभ बच्चन ने बताया कि मुझे याद है जब मैंने आमिर के साथ इस पर चर्चा की थी, उन्होंने मुझसे कहा था कि मुझे यह फिल्म करनी चाहिए और आप जानते हैं कि क्या होता है जब आमिर किसी चीज को एंडोर्स करते हैं। हाल ही में आमिर खान ने एक आत्मा को झकझोर देने वाली कहानी की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी, जहां वह भावनात्मक होने से खुद को रोक नहीं पाए और इस तरह से उनके आंसू तक आंखों से छलके पड़े। (When Big B Agreed at the Behest of Aamir Khan)

ऐसे में जाने माने पोर्टल पर फिल्म की तारीफ करते हुए, उन्होंने कहा था कि यह एक शानदार फिल्म है। अविश्वसनीय है। यह बहुत ही अलग है और मुझे नहीं पता कि इसे कैसे बनाया गया है। मैं एक जोश के साथ उठा और यह फिल्म मुझे नहीं छोड़ेगी। मेरे पास शब्द नहीं हैं, क्योंकि यह बहुत ही आश्चर्यजनक फिल्म है।

(When Big B Agreed at the Behest of Aamir Khan)

Also Read : Jayeshbhai Jordaar Movie Release Date रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ जल्द होगी

Also Read : Ponniyin Selvan Release Date ऐश्वर्या राय बच्चन की मच अवेटेड ‘पोन्नियन सेलवन’ की रिलीज डेट का ऐलान

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox