होम / Incident of village Thathia police station area of ​​Kannauj : घर पर उलाहना देने गई महिला का पीट-पीटकर मार डाला

Incident of village Thathia police station area of ​​Kannauj : घर पर उलाहना देने गई महिला का पीट-पीटकर मार डाला

• LAST UPDATED : March 9, 2022

Incident of village Thathia police station area of ​​Kannauj

इंडिया न्यूज, कन्नौज : Incident of village Thathia police station area of ​​Kannauj खेत में समर का पानी लगाने को लेकर गांव के दबंगों ने मंगलवार देर रात युवक की पिटाई कर दी। सुबह 55 वर्षीय महिला पुत्र की पिटाई का उलाहना देने दबंगों के घर गई तो आरोपियों ने फिर झगड़ा शुरू कर दिया। विरोध करने पर महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी गांव छोड़कर भाग गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सुबह नौ बजे की घटना

थाना ठठिया के फतुहापुर गांव की शांति देवी (55) रामशरन का पुत्र
अनिल मंगलवार रात समर से खेतों में पानी लगाने गया था। उसी समय पड़ोसी उपेंद्र, राममूर्ति, संतराम ने विवाद शुरू कर दिया। साथ ही उसके साथ मारपीट कर दी। पुत्र ने घर आकर पूरी बात बताई। सुबह करीब नौ बजे अनिल की मां शांति देवी आरोपियों के घर शिकायत लेकर गई तो आरोपियों ने उन पर जानलेवा हमला बोल दिया। इसमें वह मरणासन्न हो गई। परिजनों उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Also Read : Murdered was 10 Years ago in Jhansi : रिटायर्ड फौजी की हत्या में दो भाइयों समेत तीन को उम्रकैद

घटना से क्षेत्र में दहशत

फतुहापुर में सुबह हत्या होने की खबर आग की तरह गांव समेत आसपास क्षेत्र में फैल गई। हत्या के बाद परिजन समेत अन्य ग्रामीणों में दहशत फैल गई। आरोपियों ने पुत्रों को भी जान से मारने की धमकी दी थी।

गांव में पुलिस फोर्स पहुंचा

महिला की हत्या की सूचना लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एएसपी, सीओ, थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। यहां उन्होंने पीड़ित पुत्र से बयान लेने के बाद आरोपियों की तलाश की लेकिन कोई घर पर नहीं मिला। पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को पकड़कर जेल भेजने की बात कही।

Also Read : Friend’s Name coming in Student’s Death in Firozabad : निर्माणाधीन कालेज में मिला मेडिकल स्टूडेंट का शव

Read More : Fierce fire in Kerala kills five : आग से एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

Also Read : Who is Vladimir Putin Girlfriend Alina Kabaeva : पुतिन की गर्लफ्रेंड की वो रोमांटिक बातें, जिसे आपको जानना चाहिए

Connect With Us: Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox